इस कॉमेडियन एक्टर के बेटे की होने वाली है बॉलीवुड एंट्री, फिल्म की शूटिंग हुई खत्म
इस कॉमेडियन एक्टर के बेटे की होने वाली है बॉलीवुड एंट्री, फिल्म की शूटिंग हुई खत्म
Share:

बॉलीवुड में धीरे धीरे स्टार किड की एंट्री होती जा रही है. अभी हाल ही में एक स्टार किड की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है. हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्मों में आई. इसके बाद सैफ की बेटी सारा अली खान ने भी दो फिल्मों में काम कर ये साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड में रहने के काबिल हैं. तो आइये इसी के साथ बता देते हैं इस स्टार किड के बारे में आखिर कौन है जो बॉलीवुड में आने वाला है.

अक्सर स्टार्स अपने बच्चों को भी वही काम करवाना चाहते हैं जिसमें वो रह चुके हैं. ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं. हम बात कर रहे हैं दिग्गज एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की, जो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं अनुराग कश्यप. आपकी जानकारी के लिए बता दें, आदित्य रावल अनुराग कश्यप की फिल्म 'बमफाड़' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. ये एक इलाहाबाद बेस्ड लव स्टोरी होने वाली है. इस फिल्म में आदित्य के अपोजिट साउथ की सुंदरी और 'अर्जुन रेड्डी' स्टार शालिनी पांडे नजर आने वाली है. इसी के साथ शालिनी पांडे के लिए भी ये पहली हिंदी फिल्म होगी. 

इसमें बड़ी बात ये है कि इस फिल्म का निर्देशन खुद अनुराग कश्यप नहीं करेंगे बल्कि रंजन चांडेल इसे डायरेक्ट करने वाले हैं. खास बात ये है कि रंजन भी इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले है. बता दें इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन के फेज में है. इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 के अंत में कानपुर में की गई थी. अब देखते हैं ये फिल्म कब रिलीज़ होती है.  

छोटे बेटे अबराम की वजह से ये काम नहीं कर पा रहे हैं शाहरुख़ खान

बाहुबली के बाद इस बड़ी फिल्म पर काम कर रहे है SS राजामौली

सौतेली माँ करीना के बारे में सारा अली खान ने कह दी ऐसी बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -