PKL: यूपी के योद्धाओ ने पटना को उसी के घर में किया पस्त

Sep 22 2017 12:14 PM
PKL: यूपी के योद्धाओ ने पटना को उसी के घर में किया पस्त

रांची- प्रो कबड्डी लीग में कल पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच रांची के हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में मुकाबला हुआ. जिसमे यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को अपने ही घर में 46-41 से पटकनी दे मारी. पटना पाइरेट्स अपने घर में एक भी मुकाबला नहीं हारी थी, लेकिन यूपी के योद्धाओ ने उनके इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया. पटना को हर मुकाबले में जीत दिलाने वाले प्रदीप नरवाल भी इस मैच में टीम को हार से नहीं बचा पाए.

मुकाबले में यूपी ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना, मैच की पहली रेड करने के लिए पटना के मोनू गोयत आये, उन्होंने सफल रेड करते हुए टीम और मैच का पहला अंक लिया. मैच के पांच मिनिट गुजर चुके थे और यूपी, पटना पर 2 अंक की लीड लेकर खेल रहा था. पटना लीड कम करने की कोशिश करता रहा लेकिन यूपी ने पटना से बेहतर खेल दिखाया. शानदार खेल की बदौलत यूपी ने 10 मिनट में ही पटना पर 11 अंक की लीड लेली. जो पहले हाफ तक 27-15 हो गई.

दूसरे हाफ में पटना ने खेल में तेजी दिखाई लेकिन यूपी ने उनकी ये कोशिश कामयाब नहीं होने दी. मैच में पटना एक बार भी यूपी पर लीड नहीं ले पाया. अंतिम समय में यूपी कप्तान नितिन तोमर ने सुपर रेड करते हुए चार अंक लिए जिससे यूपी का स्कोर 42 हो गया, पटना 31 अंक लेकर अभी भी पीछे था. यहाँ से पटना ने तेजी से अंक जुटाए लेकिन वे मात्र चार अंको के अंतर से मैच हार गए. इस मुकाबले में यूपी के कप्तान नितिन तोमर ने 18 अंक लिए जो पुरे मुकाबले में सबसे ज्यादा व्यक्तिगत अंक थे.

पीवी सिंधु पहुंची विश्व बैडमिंटन रैंकिंग में दूसरे पायदान पर

गाँव की 'खुशबू' हैंडबॉल चैंपियनशिप में करेगी देश का प्रतिनिधित्व

कुलदीप यादव ने हैट्रिक लगाकर 47 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में