आयुष्मान खुराना की पत्नी उठाने जा रहीं हैं बड़ा कदम
आयुष्मान खुराना की पत्नी उठाने जा रहीं हैं बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड में अपने गानों और अपनी एक्टिंग से सभी को लुभाने वाले आयुष्मान खुराना की पत्नी इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि आयुष्मान की पत्नी का नाम ताहिरा कश्यप खुराना है. आपको बता दें कि ताहिरा कश्यप खुराना जल्द ही डायरेक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. ताहिरा जल्द ही एक फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं जिसकी तैयारियों में वह इन दिनों लगी हुईं हैं. ताहिरा एक शार्ट फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं जिसका नाम टॉफ़ी होगी.

इस दिन रिलीज होगा 'जयलिलता' की बायोपिक का पहला लुक

इस फिल्म को ताहिरा के साथ ही उनके पति आयुष्मान प्रोड्यूस करेंगे. ताहिरा पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं हैं और वह बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में आने को तैयार हैं. ताहिरा और आयुष्मान की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और ताहिरा खूबसूरती के मामले में भी काफी आगे हैं. उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा पसंद किया जाता है. ताहिरा के बारे में आयुष्मान ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है और लिखा है From writing books, plays, directing theatre productions to making a feature film now. So proud of u @tahira_k. The first step towards your dream. You have written a wonderful script and you are backed by the most credible people. @EllipsisEntt @tseries @atulkasbekar @tanuj_garg

स्वतंत्रता दिवस पर तैमूर ने लहराया तिरंगा, क्यूट फोटोज वायरल

आपको बता दें कि ताहिरा पहले किताबें लिखती थीं और अब वह डायरेक्टिंग की दुनिया में एंट्री ले चुकीं हैं. आयुष्मान इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें अपनी पत्नी के बॉलीवुड डेब्यू की बहुत ख़ुशी है.

बॉलीवुड अपडेट्स

देशभक्ति के रंग में डूबा हुआ नजर आया 'पल्टन' का नया पोस्टर

टीवी के 'सरस्वतीचंद्र' के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

इस पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां हैं फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -