एजाज-पवित्रा के रिश्ते को लेकर पर बोले पारस- पवित्रा का नाम पवित्रा बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो नहीं है
एजाज-पवित्रा के रिश्ते को लेकर पर बोले पारस- पवित्रा का नाम पवित्रा बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो नहीं है
Share:

पारस छाबड़ा एवं पवित्रा पुनिया के मध्य इन दिनों जुबानी बहस चल रही है। बिग बॉस में जाने से पूर्व पवित्रा ने पारस संग रिलेशन को अपने सबसे बड़ी गलती बताया था। इसी के पश्चात् से पारस पवित्रा को लेकर तीखे वॉर कर रहे हैं। बीते दिनों बिग बॉस के एक एपिसोड में पवित्रा की एजाज संग नजदीकियां देखने को मिली थी। पवित्रा ने रुबीना संग चर्चा में कहा था कि वे एजाज को पसंद करती हैं। किन्तु दोनों का रिलेशन शो में आगे बढ़ पाता इससे पूर्व उनके मध्य दरार आ गई।

वही अब पवित्रा-एजाज की इन्हीं करीबियों तथा कनेक्शन पर पारस छाबड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक इंटरव्यू में पारस ने कहा- यदि ये लव एंगल निकल रहा है तो मैं एजाज भाई के लिए प्रार्थना करूंगा कि भाई इसकी लाइफ सही रहे। नहीं तो इसकी लाइफ बर्बाद होने वाली है। साथ ही पारस ने कहा- एजाज एक अच्छे अभिनेता हैं। उन्होंने टेलीविज़न पर कई अच्छे शोज में काम किया है। इसलिए मुझे लगता है कि एजाज को पवित्रा जैसे लोगों से दूर रहना चाहिए।

आगे पारस ने कहा कि पवित्रा का नाम पवित्रा बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो कतई नहीं है। उनका नाम उनके व्यवहार के कारण अपवित्र होना चाहिए। बकौल पारस, बिग बॉस में जाने से पूर्व पवित्रा ने काफी सारी मेरे बारे में बकवास की। पवित्रा ने मुझे धोखेबाज कहा था किन्तु बिग बॉस हाउस में उन्होंने स्वयं स्वीकारा कि वे पारस को डबल डेट कर रही थीं। वो कैसी लड़की हैं? ''मैंने कभी ब्रेकअप के कारण का खुलासा नहीं किया था। किन्तु पवित्रा मुझे डबल डेट कर रही थी। इसलिए हमारा रिलेशन समाप्त हुआ था। साथ-साथ पवित्रा शादीशुदा भी थी। शादी में होते हुए क्यों तुम्हें दूसरे रिलेशन में रहने की आवश्यकता है।''

पापा को याद कर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना-गौहर से साझा की ये बातें

बिग बॉस में होगी कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देगी कड़ी टक्कर

बिग बॉस में भिड़े घरवालें, लेटेस्ट प्रोमो कर देगा आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -