पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने की लड़ाई, रुक गई शो की शूटिंग!
पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने की लड़ाई, रुक गई शो की शूटिंग!
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में इस समय परिवारवाले आ रहे हैं और सभी अपने अपने करीबियों को समझा रहे हैं और उनके दुश्मनों से उन्हें दूर रहने को कह रहे हैं. ऐसे में अब तक आपने देखा कि शो में पारस खुद अपने आप को 'संस्कारी प्लेबॉय' कहते हैं. घर में माहिरा शर्मा के साथ उनकी दोस्ती काफी चर्चा में है. वहीं, घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा भी चर्चा में हैं. ऐसे में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड घर में उनका माहिरा शर्मा के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं और अब आकांक्षा एक नयी वजह से सुर्ख़ियों में आ गयीं हैं. जी दरअसल खबर है कि उनकी अपने को-स्टार मलखान सिंह से सेट पर लड़ाई हो गई है.

जी हाँ, आप देख रहे होंगे दोनों विघ्नहर्ता गणेश में साथ काम कर रहे हैं. सामने आने वाली खबरों की मानें तो ये लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि इसमें कई लोग शामिल हो गए हैं. वहीँ दोनों की लड़ाई के बाद शो का शूट भी रुक गया है. खबर आई है कि आकांक्षा और मलखान ने प्रोडक्शन टीम को साफ कह दिया है कि ''वह अब साथ में काम नहीं कर सकते हैं.''

आपको बता दें कि आकांक्षा के पारस छाबड़ा को लेकर आई खबरों के बाद से ही मूड खराब था तो ये उनका अपने को-स्टार लड़ाई के रूप में बदल गया. वहीं बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने पारस छाबड़ा के साथ ट्रस्ट ईशू बताया था और कहा था, ''मैं अपने संबंधों का अनादर करने के लिए उसे कभी माफ नहीं करूंगी.'' आपको पता ही होगा कि शो में माहिरा शर्मा खुद कह चुकी हैं कि वह पारस के प्यार में हैं और दोनों को एक दूजे को किस करते देखा जा चुका है.

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

जल्द ऑन-एयर होगा इश्क़ में मरजावां 2, जानिए कौन है स्टार-कास्ट!

म्यूजिक वीडियो 'गुड़ खा के' में इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -