परसा-माहिरा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
परसा-माहिरा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

कलर्स का फेमस शो बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती जारी है. वहीं, दोनों ने साथ में दो म्यूजिक वीडियो भी कर लिए हैं. अब जल्द ही दोनों का तीसरा गाना भी जल्द रिलीज होने जा रहा है.

दरअसल, इन दिनों पारस और माहिरा अपने नए गाने के शूट में बिजी चल रहे हैं. पिछले रिलीज़ हुए दो गानों की तरह ही ये एक रोमांटिक वीडियो होने वाला है. हाल ही में इस गाने की शूट का एक बिहाइंड द सीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पारस-माहिरा की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. पारस माहिरा को घुटनों के बल बैठकर प्यार का इजहार कर रहे हैं. वहीं पारस का ये प्रपोज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें की इस वीडियो में दिख रहा है की पारस माहिरा को रिंग के साथ प्यार का इजहार कर रहे हैं. वहीं, माहिरा ब्लश करती नजर आ रही हैं और उनका प्रपोजल स्वीकार कर लेती हैं. इस बिहाइंड द सीन वीडियो के सामने आने के बाद से लोग पारस-माहिरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो में माहिरा की ड्रेस की बात करें तो वे ग्रीन थाई स्लिट गाउन में खूबसूरत नजर आ रही हैं. इससे पहले पारस-माहिरा के रिलीज हुए दोनों म्यूजिक वीडियो बारिश और हैशटैग लव सोणिए लोगों को काफी पसंद आए थे. इन दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के सेट पर हुई थी जो की अभी तक बरकरार है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mahira sharma (@officialmahirasharma_mau__) on

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -