सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करते नज़र आए  पारस छाबड़ा
सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करते नज़र आए पारस छाबड़ा
Share:

कोरोना संकट में हर कोई लौटकर अपने घर जा रहा है. बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एक्टर पारस छाबड़ा ने अपने फैंस और कई लोगों का दिल भी जीत लिया है. जिसके बाद से वह और भी चर्चाओं में बने हुए है.  भी आज मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. एक्टर ने फ्लाइट पकड़ने से पहले मीडिया वालों को पोज दिया.

जरुरत का सामान लेकर लौटे पारस छाबड़ा: एक्टर पारस छाबड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर कई सारे सूटकेस के साथ दिखाई दिए. ऐसा लग रहा था कि वो अपनी जरूरत का सारा सामान लेकर लौटे है. 

पारस छाबड़ा के चेहरे पर दिखा मास्क: एक्टर एयरपोर्ट पर मास्क लगाकर पहुंचे थे. सरकार ने जो सुरक्षा नियम बनाए है, पारस उनका पालन करते नज़र आए.

पारस छाबड़ा ने हाथों में पहने थे ग्लव्स: रिपोर्ट्स एक अनुसार पारस छाबड़ा ने हाथों में ग्लव्स पहन हुए थे. एक्टर पारस को इस बात का परिपूर्ण अंदाजा है कि कोरोना छूने से फैलता है, इसीलिए उन्होंने अपनी सुरक्षा का सारा बंदोबस्त किया था. 

कार से उतरने के बाद मीडिया को कहा 'हट जाओ': एक्टर पारस ने कार से उतरने के बाद मीडिया वालों को दूर हटने के लिए कहा. एक्टर ने अपने अंदाज में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश भी दे दिया है.

अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद शेयर की पोस्ट, दिया चौकाने वाला कैप्शन

"इंडियन आइडल 12" का प्रोमो हुआ रिलीज़, टीवी पर फिर दिखेगी नेहा और आदित्य की लव केमेस्ट्री

'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -