पारस छाबड़ा कर रहे हैं एजाज के पवित्रा से बचने की दुआ, बोले- 'शुरु में अच्छा लग रहा है लेकिन...'
पारस छाबड़ा कर रहे हैं एजाज के पवित्रा से बचने की दुआ, बोले- 'शुरु में अच्छा लग रहा है लेकिन...'
Share:

बिग बॉस 14 में प्रतियोगी के रूप में दिखाई दे चुकी पवित्रा पुनिया अब शो से बाहर निकल चुकी हैं। वहीं शो से निकलने के बाद भी वह चर्चाओं में हैं। आए दिन उनकी बातें हो रहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पवित्रा पुनिया और एजाज खान जल्द शादी करने वाले हैं। इन दिनों एजाज खान भी लगातार पवित्रा पुनिया को लेकर बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं।

अब इस बीच पवित्र के एक्स लवर यानी पारस छाबड़ा के बयान भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में उनका एक बड़ा बयान सामने आया है। जी दरअसल पारस छाबड़ा ने एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘जी हां, मैं पवित्रा की जिंदगी की सबसे बड़ी गलती था क्योंकि मैंने एक शादीशुदा लड़की से प्यार किया। मैं पवित्रा से पूछना चाहता हूं कि वो शादीशुदा होने के बाद भी मेरे साथ रिलेशन में क्यों आईं ?’

इसी के साथ आगे पारस छाबड़ा ने कहा, ‘मैंने सुना है कि एजाज और पवित्र के बीच लव एंगल निकल रहा है लेकिन मैं चाहता हूं कि ऐसा ना हो। एजाज भाई के लिए मैं दुआ करूंगा कि वो बच जाएं। शुरुआत में उन्हें काफी अच्छा लग रहा है लेकिन जल्द ही उनकी जिंदगी झंड हो जाएगी। मैं चाहता हूं कि वो संभल जाएं।’ वैसे अब इस पर एजाज क्या कहते हैं यह देखना काफी रोमांचक होगा। वहीं इस पर फैंस पवित्रा की भी प्रतिक्रिया आने के इंतज़ार में हैं।

ICC ने की अवार्ड्स ऑफ द डिकेड विनर्स की घोषणा

आशा कार्यकर्ताओं के लिए कुष्ठ रोग से निपटने के लिए प्रशिक्षण सामग्री की हुई शुरूआत

IOC टोक्यो ओलंपिक की मेजबानी के लिए पूरी तरह से है प्रतिबद्ध: राष्ट्रपति थॉमस बाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -