लॉकडाउन के बीच पारस माहिरा ने ऐसे की गरीब लोगो की मदद
लॉकडाउन के बीच पारस माहिरा ने ऐसे की गरीब लोगो की मदद
Share:

कोरोना वायरस के खिलाफ पूरे देश ने जंग छेड़ रखी है.इसके साथ ही  कोरोना को हराने के लिए सरकार के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अपनी तरफ से योगदान दे रही है. वहीं कोई पीएम रिलीफ फंड में दान कर रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कुछ कर रहा है. वहीं अब बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने भी आगे आकर मदद की है. इसके साथ ही पारस और माहिरा ने लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटे हैं. वहीं दोनों ने साथ मिलकर कई जरूरतमंदों को इस मुश्किल घड़ी में खाना दिया है. इसके साथ ही वायरल हो रही वीडियो में पारस और माहिरा ने मदद तो की ही है लेकिन साथ में अपनी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों पारस और माहिरा ने समय की नजाकत को देखते हुए गल्वस भी पहन रखे हैं और मास्क भी लगा रखा है. वहीं वीडियो को शेयर करते हुए माहिरा शर्मा लिखती हैं- मुझे पता है ये वीडियो देख कई लोगों को लग रहा होगा कि हम शो ऑफ कर रहे हैं. वहीं हम भी हमेशा से इसी बात में विश्वास रखते हैं कि डोनेशन दिल से करनी चाहिए. वहीं ये वीडियो बस हर किसी को प्रोत्साहित करने के लिए थी जिससे इस मुश्किल घड़ी में वो भी आकर योगदान दें. इसके साथ ही हम सब साथ हैं.वहीं पारस छाबड़ा ने भी ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

इसके साथ ही वो लिखते हैं- आखिरकार हम ने जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटे और WHO की गाइडलाइन्स का भी पूरा पालन किया. वहीं हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा है.फैंस को पारस और माहिरा का ये रूप काफी पसंद आया है. वहीं उन्हें ये देख खुशी हो रही है कि उनके चहेते सितारे खुद आगे आकर इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. इसके साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो पारस और माहिरा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया था. दोनों गाना- बारिश में साथ नजर आए थे. वीडियो को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

Airtel Digital TV ने उपभोक्ताओं को दिया यह खास ऑफर

आरती सिंह ने टॉवल में किया इस गाने पर डांस

घर पर रह कर करणवीर बोहरा बेटी के साथ कर रहे है मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -