एन्जायटी का शिकार हो गए थे पारस छाबड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा
एन्जायटी का शिकार हो गए थे पारस छाबड़ा, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस' तो आप देखते ही होंगे। अब तक BB के 13 सीजन आ चुके हैं और इस समय 14वां सीजन आ रहा है। ऐसे में आप सभी ने 13वें सीजन में पारस छाबड़ा को देखा होगा। वह 13 सीजन में धमाल मचाते नजर आए थे। पारस आज के समय में लोगों के बीच बड़े मशहूर है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आजकल उन्हें आए दिन नए-नए प्रोजेक्ट के लिए ऑफर मिल रहे हैं और वह दिन पर दिन और मशहूर होते चले जा रहे हैं।

जल्द ही वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में नेगेटिव रोल करते नजर आने वाले हैं। वहीँ अब उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है, जिसे सुनने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में पारस ने बताया कि 'उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ाना था। इसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की और अपना वजन बढ़ा लिया।' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, 'नेचुरल वजन का बढ़ाना और जानबूझ कर वजन बढ़ाने में बहुत अंतर है। इसलिए खुद का वजन बढ़ाने से मुझ पर बहुत बुरा असर हुआ। इन सब के बीच लोगों ने भी मेरे ऊपर बहुत बुरे कमेंट्स किए, मुझसे नफरत भी की। इन सारी वजहों के कारण मैं काफी शॉक में भी था और इससे मेरी मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा और मैं एन्जायटी का शिकार हो गया।'

आपको बता दें कि अगले प्रोजेक्ट में पारस अपनी कथित गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं। वैसे माहिरा संग 'बिग बॉस 13' के दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ी थी और उसी के बाद से दोनों साथ हैं।

टेनिस की गेंदों में भर रखा था गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कार्यकर्ताओं से बोले अखिलेश- 'BJP विनाश के रास्ते पर चलती है'

आदित्य ठाकरे को कहा था बेबी पेंगुइन, 3 हफ्ते में तीसरी बार जेल भेजे गए समित ठक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -