तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत
तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत
Share:

कलर्स चैनल का सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' से चर्चा में आए कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा का आज जन्मदिन हैं. 11 जुलाई 1990 को पारस का जन्म देश की राजधानी दिल्ली में हुआ है. पारस ने अपनी शुरूआती पढ़ाई दिल्ली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल से की है. वहीं पारस की मां का नाम रूबी छाबड़ा और पिता का नाम विनय छाबड़ा है. बिग बॉस के शो में जब पारस ने एंट्री ली थी तब उन्होंने बताया था कि जब वो तीन वर्ष के थे उनके पिता का निधन हो गया था. जिसके बाद से उनकी मां ने ही अकेली उनकी परवरिश की है. इसके बाद से पारस अपनी मां के साथ रहते हैं.

दरअसल, पिता के निधन के बाद पारस को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ना पड़ी. उसके बाद 11वीं के बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपनी किस्मत को आजमाया और जल्द ही उन्हें एक फोटोशूट का ऑफर भी मिल गया. वहीं, पारस ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में एमटीवी का शो स्प्लिट्सविला 5 से की थी. वहीं पारस ने इस शो का ख़िताब अपने नाम किया. इसके बाद से तो फिर पारस की किस्मत खुल गई और वो अन्य शो में दिखाई देने लगे. स्प्लिट्सविला के बाद से पारस चैनल वी पर वी द सीरियल में सारा खान के साथ नजर आए.  

बता दें की साल 2015 में पारस ने एक बार फिर से स्प्लिट्सविला में पार्टिसिपेट किया. इस बार वो इस शो में सीजन आठ में कंटेस्टेंट बनकर आए. पारस ने एंड टीवी पर बढ़ो बहू और स्टार प्लस पर सीरियल शुरू किया. उनके मुख्य सीरियल में कलीरें, कर्ण संगिनी, विघ्नकर्ता गणेश और अघोरी है. विघ्नकर्ता गणेश में उन्हें रावण की भूमिका में देखा गया. वहीं टीवी के अलावा पारस 2014 में आई बॉलीवुड फिल्म एम 3 मिडसमर मिडनाइट मुंबई में दिखाई दे चुके हैं. ब्रज भूषण द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में पारस छाबड़ा ने लीड भूमिका में निभाया है.

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप

'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लेहरी का कूल अवतार हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -