पारस ने देवोलीना को कहा 'आस्तीन का सांप', बोले- 'मेरे पीछे तरह- तरह की बात बोलती थी'
पारस ने देवोलीना को कहा 'आस्तीन का सांप', बोले- 'मेरे पीछे तरह- तरह की बात बोलती थी'
Share:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। वैसे देवोलीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। उन्हें उनके बयानों के चलते सुखियों में देखा जाता है। वैसे आपको याद हो तो देवोलीना बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं थीं। उस दौरान उन्हें चोट लग गई थी और उस चोट की वजह से ज्यादा समय तक वह घर के अंदर नहीं रह पाई थी। इसके बाद बिग बॉस सीजन 14 में वह अपने बयानों और लड़ाई की वजह से लगातार सुर्खियों में रही।

आप सभी को याद ही होगा कि सीजन 13 में पारस छाबड़ा और देवोलीना बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन सीजन 14 में दोनों हर दिन लड़ाई करते दिखे। उस दौरान एक टास्क के दौरान पारस ने रुबीना का सपोर्ट किया था जिसकी वजह से वह टास्क जीत गई थी। यह सब होने के बाद से देवोलीना और पारस की लड़ाई बढ़ गई। वहीं उसके बाद जब देवोलीना घर से बाहर आई तो उन्होंने पारस के खिलाफ कई तरह के ट्वीट भी किये। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने देवोलीना के साथ लड़ाई के ऊपर बयान दिया हैं।

उन्होंने कहा, 'अगर वह नहीं होती तो शो में कोई और होता इसलिए मुझे इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा की वह मेरे बारे में क्या सोचती हैं। देवोलेना भट्टाचार्जी का व्यक्तित्व 'आस्तीन के सांप' की तरह है। वह हमेशा मेरे पीछे तरह- तरह की बात बोलती थी। यह तो वहीं बात हो गई कि ऐसे लोगों को आस्तीन का सांप कहते हैं। जो आप को हमेशा डसने के लिए तैयार होते हैं।' वैसे आपको पता हो तो बिग बॉस 13 से िकलने के बाद पारस काफी व्यस्त हो गए है। वह इन दिनों लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं।

महाराष्ट्र में 100 करोड़ की चिट्ठी पर घमासान, शरद पवार ने फिर किया 'देशमुख' का बचाव

जल्द अपने फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला, खुद किया खुलासा

न्यूजीलैंड सरकार ने संगरोध मुक्त यात्रा के लिए तारीख का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -