पारस ने शहनाज को बताया स्वयंवर शो बर्बाद करने का जिम्मेदार
पारस ने शहनाज को बताया स्वयंवर शो बर्बाद करने का जिम्मेदार
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का शो मुझसे शादी करोगे कोरोना वायरस के चलते बंद हो गया.  इसके साथ ही वैसे भी शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था. वहीं अब पारस छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में शहनाज गिल पर शो फ्लॉप होने का ठीकरा फोड़ा है.आपकी जानकारी के लिए बता दे की पारस ने एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में कहा- शहनाज ने चैनल, दर्शकों, लड़कों और प्रोडक्शन का समय बर्बाद किया. इसके साथ ही मेकर्स शो मुझसे शादी करोगे में पंजाबी इंडस्ट्री के पॉपुलर लड़के लाए गए थे. वहीं जिसमें बिजनेसमैन, सिंगर, म्यूजिशियन शामिल थे.
 
परन्तु शहनाज गिल ने सभी का समय बर्बाद किया. वहीं वो बस सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरेस्टेड थी. वो किसी को भी पार्टनर चुनने के लिए तैयार नहीं थी. इसके साथ ही पारस ने कहा- शहनाज की वजह से ही शो बर्बाद हुआ. क्योंकि शहनाज ने शो में कभी दिलचस्पी ही नहीं दिखाई. वहीं जो भी शहनाज शो में कर रही थी मैं उससे बेहद निराश था. इसके साथ ही शो में शहनाज ने लड़कियों से उनकी वर्जिनिटी पर सवाल पूछा था. इसके साथ ही पारस ने इस पर कमेंट करते हुए भी शहनाज को खरी खोटी सुनाई है.इसके साथ ही पारस- अगर शहनाज ने शो में कहा कि मैं लड़कियों से सम्मान से बात नहीं करता है . तो शहनाज को भी लड़कियों से सही तरीके से पेश आना चाहिए.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज ने शो में कई बार गलत भाषा का उपयोग  किया है. वहीं कई बार शहनाज ने लोगों को शर्मिंदा किया है. इसके साथ ही शहनाज ने लड़कियों से उनकी वर्जिनिटी पर सवाल पूछा.पारस ने कहा- एक लड़की होने के नाते आप उनकी इज्जत नहीं कर रहे हो और दूसरों को ऐसा करने का ज्ञान दे रहे हो. मैं बाहर आया तो देखा कि उन्होंने हिमांशी के बारे में बुरी बातें बोलीं. आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के लिए भी गलत बातें कहीं.

मेकअप लगाकर रश्मि देसाई ने लगाई घर में झाडू

'रामायण' के इस एपिसोड को बनाने के लिए रामानंद सागर ने लड़ा था 10 साल तक केस

रामायण और महाभारत की वापसी के बाद वायरल हो रहे है यह मीम्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -