एंटीलिया केस: NIA के दफ्तर पहुंचे परमबीर सिंह, खुल सकते हैं कई अहम राज़
एंटीलिया केस: NIA के दफ्तर पहुंचे परमबीर सिंह, खुल सकते हैं कई अहम राज़
Share:

मुंबई: देश के रईस कारोबारी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह बुधवार सुबह 9.30 बजे केस की छानबीन कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के दफ्तर पहुंचे. उम्मीद जताई जा रही है कि परमबीर सिंह से कई महत्वपूर्ण सवालों के जवाब मिल सकते हैं.

बता दें कि बॉम्बे उच्च न्यायालय ने सोमवार को 100 करोड़ रुपये की उगाही मामले को असाधारण मामला करार देते हुए सीबीआई (CBI) को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के अंदर प्रारंभिक जांच आरंभ करने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद सीबीआई ने मामले की जांच आरंभ कर दी है. बता दें मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने सीएम उद्धव ठाकरे और गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने संगीन आरोप लगाए थे.

उन्होंने पत्र में लिखा था कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख चाहते थे कि पुलिस अधिकारी बार और होटलों से प्रति माह 100 करोड़ रुपये की वसूली करके उन्हें पहुंचाएं. इसके साथ ही परमबीर सिंह ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में एक PIL दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों के लिए CBI जांच कराए जाने की मांग की थी.

वित्त वर्ष 2021-22 की पहले छमाही में 5.2 प्रतिशत तक रह सकती है खुदरा मु्द्रास्फीति: RBI

RBI ने ब्याज दरों में नहीं किया परिवर्तन, 4 प्रतिशत पर बरकरार रहा रेपो दर

RBI की बैठक के नतीजों से पहले शेयर बाजार में हुई भारी बढ़त, 200 अंक उछला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -