'अब कंपनी का भविष्य अन्धकार में...', एलन मस्क द्वारा Twitter खरीदने पर बोले CEO पराग अग्रवाल
'अब कंपनी का भविष्य अन्धकार में...', एलन मस्क द्वारा Twitter खरीदने पर बोले CEO पराग अग्रवाल
Share:

नई दिल्ली: एलन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter को खरीद लिया है. Twitter पर एलॉन मस्क की नज़र पड़ने के साथ ही कंपनी के CEO और उनके बीच मतभेद सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि, दोनों ने खुलकर अब तक एक दूसरे का विरोध नहीं किया था. कम से कम ऐसा सार्वजनिक मंच पर तो नहीं हुआ था. हालांकि, अब स्थिति बदलती दिखाई दे रही है. 

Twitter के CEO पराग अग्रवाल ने सोमवार को कंपनी के कर्मचारियों से बोला कि एलन मस्क के साथ डील होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भविष्य अनिश्चित है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह बात कंपनी की टाउन हॉल मीटिंग में कही है. कंपनी ने कर्मचारियों को दी जानकारी में बताया है कि मस्क Twitter स्टाफ से क्वेश्चन एंड आंसर सेशन के लिए शीघ्र ही मिलेंगे. हालांकि, इसकी तारीख अभी पता नहीं है. रिपोर्ट की मानें तो पराग अग्रवाल इस बैठक में मस्क के कंपनी को लेकर योजनाओं पर बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों को निकालने जैसे प्रश्नों पर उत्तर दिया है. हालांकि, मस्क ने स्पष्ट कर दिया है कि उनका कंपनी से किसी को निकालने की योजना नहीं है.

एलन ने सौदे से पहले कहा था कि उन्हें यकीन है कि Twitter फ्री स्पीच के लिए एक प्लेटफॉर्म होगा. इस बैठक में कर्मचारियों ने अग्रवाल से पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की वापसी पर भी सवाल पुछा है, जिन्हें गत वर्ष Twitter पर परमानेंट बैन कर दिया गया था. अग्रवाल ने ट्रंप के सवाल पर कहा कि, 'डील क्लोज होने के बाद हम नहीं जानते कि प्लेटपॉर्म किस दिशा में जाएगा.' उन्होंने बताया कि, 'मैं मानता हूं कि हमारे पास एलन से बात करने का अवसर है, यह ऐसा सवाल है जो हमें उनसे पूछना चाहिए.' अग्रवाल ने यह भी स्पष्ट किया है कंपनी से किसी को निकालने का प्लान नहीं है.

बता दें कि एलॉन मस्क ने 44 अरब डॉलर में Twitter को खरीद लिया है. इस सौदे के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्विटर के मौजूदा CEO पराग अग्रवाल की कंपनी से छुट्टी हो सकती है. हालांकि, ऐसा करने पर कंपनी को उन्हें अच्छी खासी रकम अदा करनी होगी. रिसर्च फर्म Equilar की रिपोर्ट के अनुसार, पराग अग्रवाल को 12 माह से पहले कंपनी से निकाला जाता है, तो उन्हें करीब 4.2 करोड़ डॉलर मिलेंगे.

अडानी ग्रुप ने 1530 करोड़ में खरीदी देश की सबसे बड़ी मरीन सर्विस प्रोवाइडर कंपनी OSL, विश्व में बढ़ेगी भारत की ताकत

सुवेंदु अधिकारी ने बिजनेस समिट की थीम का विरोध किया,कहा "बंगाल का मतलब खून है"

गौतम अडानी ने पश्चिम बंगाल में 10,000 करोड़ रुपये के निवेश का वादा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -