Elon Musk की ट्विटर डील से जुड़ा हुआ पराग अग्रवाल की पत्नी का नाम, जानिए क्या है वजह
Elon Musk की ट्विटर डील से जुड़ा हुआ पराग अग्रवाल की पत्नी का नाम, जानिए क्या है वजह
Share:

दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Twitter को अपने नाम कर चुके है. इस कारण से वो निरंतर चर्चा में बने हुए हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Elon Musk Twitter के CEO Parag Agarwal को उनके पद से हटा चुके है. अब पराग अग्रवाल की पत्नी विनीता अग्रवाल भी खबरों में आ चुकी है. 

यानी ट्विटर डील में पराग अग्रवाल की पत्नी विनीता अग्रवाल का भी कनेक्शन भी देखने के लिए मिला है. लेकिन, उनके ट्विटर कनेक्शन का उनके पति से कोई लेना-देना कुछ भी नहीं है. आपको ये कनेक्शन बताने से पहले बता दें कि विनीता अग्रवाल के ट्विटर प्रोफाइल के अनुसार वो एक फिजिशियन है और Stanford School of Medicine में क्लिनिकल प्रोफेसर के तौर पर कार्य करती है.  वो वेंचर कैपिटल कंपनी Andreessen Horowitz के लिए भी काम कर चुकी है. ये कंपनी एंटरप्रेन्योर, इनवेस्टर्स, एग्जीक्यूटिव, इंजीनियर्स, इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स और दूसरों को टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम के साथ जोड़ती है. 

क्या है कनेक्शन?: वेंचर कैपिटल कंपनी Andreessen Horowitz भी मस्क की 44 बिलियन डील में फंड देने वाली है. ये कंपनी ट्विटर डील के लिए मस्क को 400 मिलियन डॉलर का फंड डोनेट करने वाली है.  जिसके उपरांत से कंपनी की जेनरल पार्टनर विनीता अग्रवाल स्पॉटलाइट में आ चुकी है.  Andreessen Horowitz में जेनरल पार्टनर होने के कारण से विनीता अग्रवाल फर्म के बायो और हेल्थ फंड के इनवेस्टमेंट को लीड करती हैं. ये कंपनी फेसबुक (अब मेटा) को भी काफी ज्यादा फाइनेंशियल सपोर्ट भी दे रही है.  यानी Andreessen Horowitz भी मस्क की ट्विटर डील में प्रोमोटर होने वाला है. आपको बता दें कि मस्क ट्विटर मैनेजमेंट को लेकर अधिक खुश नहीं है. कई रिपोर्ट्स में ये भी बोला गया है वो कंपनी की कमान संभालते ही पराग अग्रवाल को हटाकर नया CEO बनाएंगे. 

फ्रांस: राष्ट्रपति मैक्रों ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ली, सभी लोगों की सेवा करने का वादा किया

नाइजीरियाई एयरलाइंस विमानन ने संचालन निलंबित किया

मेक्सिको के राष्ट्रपति ने अमेरिका से प्रवासियों का बोझ उठाने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -