'खान सर' की छात्रों से अपील पर पप्पू यादव का तंज, बोले- 'आपकी भूमिका पूरी दुनिया देख रही है'

पटना: विद्यार्थियों को भड़काने के इल्जाम में खान सर (Khan Sir) के के विरुद्ध बुधवार को शिकायत दर्ज की गई। वही आज एक ओर जहां छात्र संगठनों ने बिहार बंद की घोषणा की है वहीं खान सर ने एक वीडियो शेयर कर विद्यार्थियों से शुक्रवार को किसी तरह का प्रोटेस्ट या प्रदर्शन नहीं करने का आग्रह किया है। प्रदर्शन के चलते तोड़फोड़ तथा आगजनी के मामले में विद्यार्थियों को उकसाने के अपराधी खान सर सहित 6 अध्यापकों पर कानून का शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है। पटना के पत्रकार नगर थाना में दर्ज शिकायत में खान सर पर विद्यार्थियों को उकसाने के गंभीर आरोप हैं।

वही बिहार बंद को RJD, जन अधिकार पार्टी, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा तथा विकासशील इंसान जैसे सियासी दलों ने इस बंद को अपना समर्थन दिया है। दरअसल, ये विद्यार्थी आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी व ग्रुप डी सीबीटी 1 परीक्षा में हुई कथित धांधली को लेकर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं।

वही विद्यार्थियों के प्रदर्शन पर खान सर की 28 जनवरी को प्रदर्शन न करने की अपील पर जेएपी पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव ने तंज कसा है। उन्होंने विद्यार्थियों से चर्चा के चलते कहा कि आप लोगों को यह अहसास करा देना है कि हम लोग मरने वाले हैं, लड़ने वाले हैं। मारने वाले नहीं हैं। पूरा विश्व कल आपको वॉच करेगा, आपका किरदार पूरी दुनिया देख रही है। वही राजधानी पटना में तमाम राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं तथा कई स्थानों पर यातायात मार्ग को जाम कर दिया है।

भारत-पाक बॉर्डर पर घुसपैठियों के साथ BSF की मुठभेड़, 47 KG हेरोइन बरामद, एक स‍िपाही जख्मी

VIDEO! कंटेस्टेंट ने किया तलवार पर खड़े होकर डांस, देखकर हर कोई हुआ हैरान

पुलिस अफसर ने IPL क्रिकेटर को मारा मुक्का, आँख फूटते-फूटते बची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -