पटना आसरा गृह मामला: पप्पू यादव ने सुनी पीड़िताओं की आपबीती

Aug 13 2018 12:06 PM
पटना आसरा गृह मामला: पप्पू यादव ने सुनी पीड़िताओं की आपबीती

पटना: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बिहार कि राजधानी पटना के आसरा गृह में 2 लड़कियों की रहस्यमयी मौत ने नितीश सरकार को एक बार फिर सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. नितीश सरकार जहाँ वजह तलाशने में जुटी हुई है, वहीं विपक्ष को राज्य सरकार पर वार करने का सीधा मौका मिल गया है. हाल ही में जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पटना के आसरा गृह का जायज़ा लेने पहुंचे थे.

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला विधायक के बेटे का शव

आसरा गृह का दौरा करने के बाद पप्पू यादव ने पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार को जमकर कोसा. पप्पू यादव ने आसरा होम की लड़कियों से बात की. आसरा होम से निकलकर उन्होंने प्रेस से बात करते हुए बालिकाओं की आपबीती बताई. उन्होंने कहा कि "गोपालगंज की रहने वाली एक लड़की ने डीएम, एसएसपी और मुझे बताया है कि उसे पिछले 6 महीनों से प्रताड़ित किया जा रहा है. नोएडा की रहने वाली दूसरी लड़की ने कहा है कि उसे भोजपुर से यहाँ लाया गया है."

भोपाल बालिका गृह: छात्रा ने डायरेक्टर पर लगाए आरोप, कहा अश्लील फ़िल्में देखकर करता था दुष्कर्म

पप्पू यादव ने कहा कि एक लड़की ने बताया है कि उसका उत्पीड़न किया जाता था, जब उसने इसकी शिकायत की, तो उसे खाना नहीं दिया गया, जिससे वो बीमार हो गई. आपको बता दें कि पटना के आसरा गृह में 2 लड़कियों की मौत के बाद पुलिस ने  दो महिलाओं को हिरासत में लिया है, बताया जाता है कि शेल्टर होम से 9 अगस्त को 4 लड़कियां भाग गई थीं, इनमें से दो की मौत 10 अगस्त को पीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई थी. 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर रेप कांड की आग ठंडी होने से पहले बिहार के एक और शेल्टर होम की दो बालिकाओं की मौत

मुजफ्फरपुर केस : सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के पुत्र राहुल आनंद से पूछताछ की

तेजस्वी ने मांगा नितीश से इस्तीफ़ा, कहा- बिहार चलाने में असमर्थ