जेल में कैद पप्पू यादव ने शुरू की भूख हड़ताल, बोले- मेरी लड़ाई जारी है
जेल में कैद पप्पू यादव ने शुरू की भूख हड़ताल, बोले- मेरी लड़ाई जारी है
Share:

सुपौल: मधेपुरा अदालत में वर्चुअल पेशी के बाद बीती रात सुपौल जिले के वीरपुर जेल लाए गए जन अधिकार पार्टी (जाप) अध्यक्ष पप्पू यादव भूख हड़ताल पर चले गए हैं. जेल की कुव्यवस्था से नाराज पूर्व सांसद ने ये निर्णय लिया है. इस बाबत पप्पू यादव के आधिकारीक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया है. ट्वीट में लिखा है कि, " वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं. न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है."

पापु यादव के ट्वीट में आगे लिखा है कि, " कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है. मेरी लड़ाई जारी है!" एक अन्य ट्वीट में पूर्व सांसद ने लिखा कि, " साथियों, मैं जेल में हूं, पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए. रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई. उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा. उनकी भरपूर मदद करें. वहीं, बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ. अखिलेश ने हाथ डाला, उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें."

बता दें कि बिहार के मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में वर्ष 1989 में दर्ज अपहरण मामले में पुलिस ने जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को अरेस्ट कर लिया है. मधेपुरा जिले की पुलिस मंगलवार को चार बजे के लगभग पटना पहुंची और हाई वोल्टेज ड्रामा और विरोध प्रदर्शन के बीच पप्पू यादव को मधेपुरा के लिए लेकर रवाना हो गई. रात को लगभग 12 बजे उनकी पेशी करवाई गई. पेशी के बाद जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को मधेपुरा जेल के बदले सुपौल के वीरपुर जेल में रखा गया है.

 

गाँव में कोरोना से लड़ने के लिए योगी सरकार ने बनाई 1,41,610 टीमें, WHO भी हुआ कायल

'रेत में सिर डालने को सकारात्मकता नहीं कहते...', मोदी सरकार पर राहुल का सीधा वार

इसराइल ने तेल अवीव के पास इमरजेंसी का किया एलान, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -