'लालू यादव की हत्या की साजिश, उनका परिवार ही लेना चाहता है जान'

पटना: जन अधिकार पार्टी (JAP) प्रमुख पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है। पूर्व लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि राजद सुप्रीमों और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की जान को खतरा है। पप्पू यादव का कहना है कि लालू यादव का परिवार ही उनकी हत्या करना चाहता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव वास्तव में बीमार हैं, मगर उनका परिवार लालू यादव के उपचार के नाम पर राजनीति कर रहा है।

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने यह बात कही है। इस अवसर पर पप्पू यादव ने राज्य की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार पर भी निशाना साधा। उनका कहना है कि देश में जहां भी NDA की सरकार है, वहीं गरीबी भी सबसे अधिक है। अभी नीति आयोग की रिपोर्ट में ही बिहार की बदहाली के आंकड़े पेश किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में 51.91 फीसद आबादी गरीब है, जिसके लिए सरकार जिम्मेदार है।

इस दौरान भाजपा पर हमला करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार केवल लोगों को बांटने की सियासत करती है, इनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है। आज विकास के मानकों में बिहार सबसे गरीब राज्य है और इसके लिए सूबे के नेता जिम्मेदार हैं। इस दौरान राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी का बेरोजगारी पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। राजद और NDA के 30 वर्षों के शासनकाल में बिहार की स्थिति बदतर हो गई है। बिहार की गरीबी सब के लिए अभिशाप है।

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

मोदी सरकार ने मानी किसानों की ये मांग, कृषि मंत्री बोले- बड़ा दिल दिखाते हुए घर लौटें किसान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -