महागठबंधन में नहीं मिली इंट्री अब अकेले लड़ेंगे चुनाव ; पप्पू यादव
महागठबंधन में नहीं मिली इंट्री अब अकेले लड़ेंगे चुनाव ; पप्पू यादव
Share:

पटना, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) से बहार होने के बाद सांसद पप्पू यादव अब अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी में लग गए हैं. उन्हें न  तो अब एनडीए अपने साथ शामिल कर रही और न ही उन्हें  महागठबंधन  में जगह मिल रही है .

 दरअसल,पप्पू यादव आरजेडी से निलंबित चल रहे हैं .लेकिन  लालू यादव के खिलाफ बयानबाजी करके वह अपने लिए मुसीबत की खाई खोद चुके हैं 2015 में  बिहार  विधानसभा  चुनाव में एनडीए से खड़े हुए  पप्पू यादव को अब बीजेपी भी भाव नहीं दे रही है. इसलिए अब उनके लिए परेशानियां और भी बढ़ गयी हैं.  पिछले लोकसभा चुनाव यानी 2014 में मधेपुरा से आरजेडी के टिकट पर सांसद बनने वाले पप्पू यादव ने लालू प्रसाद और उनके दोनों बेटों को खूब कोसा था . लेकिन अब जब सारे रास्ते बंद नजर आ रहे हैं तो वह लालू प्रसाद यादव का गुणगान कर रहे हैं. पप्पू यादव का कहना है कि लालू यादव उनके हमेशा नेता थे और रहेंगे. हालांकि तेजस्वी को लेकर उनके तेवर अभी भी तीखे दिख रहे हैं .

पप्पू यादव ने पटना में कहा कि महाघठबंधन में उनके शामिल होने का फैसला  कांग्रेस के हाथ में है. उन्होंने कहा इंट्री मिली तो ठीक वरना वह अकेले भी चुनाव लड़ सकते हैं . 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -