बिहार चुनाव: अब पप्पू यादव ने भी EVM पर मढ़ा दोष, सभी सीटों पर पिछड़ी JAP
बिहार चुनाव: अब पप्पू यादव ने भी EVM पर मढ़ा दोष, सभी सीटों पर पिछड़ी JAP
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में तीन चरणों में हुए मतदान की गिनती जारी है. 243 सीटों के रुझानों के अनुसार, एनडीए एक बार फिर पूर्ण बहुमत की तरफ बढ़ता नज़र आ रहा है जबकि महागठबंधन को लगभग सौ सीटें मिलती दिख रही है. ऐसे में जन अधिकार पार्टी (JAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन यादव 20 वर्ष के बाद विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने के लिए मधेपुरा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे और प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (PDA) की तरफ से सीएम का चेहरा थे.

मधेपुरा सीट पर पप्पू यादव तीसरे स्थान पर चल रहे हैं और मतगणना के रुझान जिस तरह से हैं, ऐसे में उनकी जीत की संभावना समाप्त होती दिख रही है. ऐसे में पप्पू यादव ने EVM पर सवाल उठाए थे. मधेपुरा विधानसभा सीट पर अभी तक आठ राउंड की वोट काउंटिंग हो चुकी है. यहां से मुख्य लड़ाई राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच होता नज़र आ रहा है.

जेडीयू उम्मीदवार निखिल मंडल आगे चल रहे हैं और दूसरे स्थान पर आरजेडी के चन्द्रशेखर हैं, जबकि तीसरे नंबर पर चल रहे पप्पू यादव एक भी राउंड में बढ़त नहीं ले सके है. अभी तक की मतगणना में उन्हें करीब साढ़ें आठ हजार वोट प्राप्त हुए हैं, जबकि वे पीडीए की ओर से सीएम पद के दावेदार थे. 

कार्ति चिदंबरम बोले- EVM को दोष ना दें , चाहे चुनाव परिणाम जो भी हो

आज से हज यात्रा की बुकिंग हुई शुरू, 2021 में अधिक होगी लागत

बिहार में फिर नितीश की सरकार ! 129 सीटों पर NDA को बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -