पप्पू यादव ने किया नितीश कुमार का महिमामंडन, कहा - सोशल इंजीनियरिंग के माहिर खिलाड़ी हैं बिहार CM

मधेपुरा: जन अधिकार पार्टी (जाप) के संस्थापक पप्पू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा की है. पप्पू यादव ने कहा है कि नितीश कुमार ने आज जो निर्णय लिया है उससे यह सिद्ध होता है कि वे सोशल इंजीनियरिंग के माहिर खिलाड़ी हैं. पप्पू के अनुसार, नीतीश कुमार यह संदेश देने में भी सफल रहे हैं कि वह आवश्यकता पड़ने पर अपने एजेंडे को लेकर भविष्य में भी कड़ा रुख अख्तियार कर सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार के उस निर्णय को बुद्धिमानी वाला बताया है, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार में शामिल होने से मना कर दिया था. दिग्गज राजद नेता ने कहा है कि रामविलास पासवान की पार्टी लाक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) केवल 6 सांसद जीते उन्हें एक मंत्री पद और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के 16 सांसद जीते हैं, इसके बाद भी केवल एक पद. यह तो 'अंधेर नगरी' वाली बात हो गई.

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने परहेज किया और सांकेतिक रूप से मंत्री पद क़ुबूल नहीं किया. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार अभी सहन कर जाते तो 303 सीटें जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सिर पर जो अहंकार है उसकी वजह से जेडीयू को काफी दबना पड़ता. राजद नेता ने कहा है कि नीतीश कुमार काफी चतुर आदमी हैं. उन्होंने बुद्धिमानी से काम किया है कि कैबीनेट में शामिल होने मना कर दिया. उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है.

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं गए शरद पवार, आखिर क्या रही वजह

मोदी सरकार का सबसे मजबूत मुस्लिम नेता, मुख्तार अब्बास नकवी

पीएम मोदी को सुषमा स्वराज का विदाई सन्देश, प्रशंसकों में मायूसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -