कोरोना महामारी के बीच मदद को आगे आए पप्पू यादव, लगातार कर रहे अस्पतालों का दौरा
कोरोना महामारी के बीच मदद को आगे आए पप्पू यादव, लगातार कर रहे अस्पतालों का दौरा
Share:

पटना: बिहार में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर ढा रही है. हर दिन कोरोना के हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की तादाद अब डराने लगी है. अस्पतालों में बेड फुल हैं. दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी के कारण कोरोना मरीज के परिवार वाले इधर-उधर भटक रहे हैं. ऐसी मुश्किल परिस्थिति में पप्पू यादव लगातार कोरोना मरीजों की सहायता कर रहे हैं.

खुद की परवाह किए बिना पप्पू यादव अस्पतालों का लगातार दौरा कर रहे हैं, मरीजों के परिवार वालों की मदद कर रहे हैं. कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए वो हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में वो मंगलवार की सुबह वो पटना से सटे बिहटा स्थित ESIC हॉस्पिटल पहुंचे. DRDO द्वारा संचालित हॉस्पिटल का मुआयना करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, " यहां (ESIC हॉस्पिटल) के हालात काफी खराब है. यहां रेड जोन में भी साफ-सफाई नहीं है. लोग जमीन पर सोने को विवश हैं. इतने दिनों से नीतीश कुमार और मंगल पांडेय कर क्या रहे हैं? अस्पताल भूत खाना बना हुआ है और चिकित्साकर्मी और अस्पताल प्रबंधन के लोग यहां से नदारद हैं. यहां की स्थिति तो बाकी अस्पतालों से भी खस्ता है.

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, जानिए क्या है आज का भाव

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -