दिल्ली में फिर एक पेपर कार्ड बनाने वाली फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग

Feb 14 2019 09:29 AM
दिल्ली में फिर एक पेपर कार्ड बनाने वाली फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग

नई दिल्‍ली : आज फिर राजधानी के नारायणा इलाके में पेपर कार्ड बनाने वाली फैक्‍ट्री में अचानक ही भीषण आग लग गई. फैक्‍ट्री की सबसे ऊपरी मंजिल से आग की लपटें निकलते देख स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां पहुंचीं. दमकलकर्मियों का कहना है कि आग काफी फैल चुकी है. हालांकि काबू पाने की कोशिश लगातार चल रही है और जल्द ही इसे बुझा दिया जाएगा. बता दें दिल्ली में आग का यह लगातार तीसरा मामला है.

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना के बारे में डिप्‍टी चीफ फायर ऑफिसर का कहना है कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. आग सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर लगी है. उस समय फैक्‍ट्री खुलने में कुछ वक्‍त बचा था. लिहाजा कर्मचारी फैक्‍ट्री में नहीं पहुंचे थे. हालांकि आग को कंट्रोल किया जा रहा है लेकिन अब तक फैक्‍ट्री का काफी माल जलकर राख हो गया है. बता दें कि बीते मंगलवार ही दिल्ली के करोल बाग स्थित होटल में भीषण आग लग गई थी. आग की चपेट में आने से एक बच्चे सहित 17 लोगों की मौत हो गई थी.

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

पहले भी हो चूका है हादसा 

जानकारी के लिए बता दें बुधवार को दिल्ली के पश्चिमपुरी इलाके में झुग्गियों में आग लगने की खबर सामने आई थी. झुग्गियों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी. आग किन कारणों से लगी इसका भी पता नहीं चल सका था. इस आगजनी में एक महिला झुलस गई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. 

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत