रणबीर से पैपराजी ने किया शादी को लेकर सवाल, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
रणबीर से पैपराजी ने किया शादी को लेकर सवाल, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

रणबीर कपूर की लव लाइफ को लेकर फैंस बहुत उत्साहित रहते हैं. बीते कई दिनों से रणबीर और आल‍िया भट्ट के विवाह की सबसे अधिक चर्चा है. इन खबरों के मध्य रणबीर हाल ही में अपने चाचा राजीव कपूर की आख‍िरी मूवी 'तुलसीदास जून‍ियर' की स्पेशल स्क्रीन‍िंग में पहुंच गए थे. यहां पैपराजी के एक कमेंट पर रणबीर का रिएक्शन देखने के काबिल है. 

वीड‍ियो में रणबीर पैपराजी से बात करते नज़र आ रहेव रहे है. एक फोटोग्राफर रणबीर से बोलता है 'बाय RK विवाह पे मिलते हैं'. फोटोग्राफर के इस कमेंट पर रणबीर पूछते हैं 'किसकी शादी?' रणबीर का यह रिएक्शन देख फोटोग्राफर्स हंस दिए है. बाद में फोटोग्राफर विवाह की बात क्ल‍ियर करते हुए  बोलते है कि  'लव रंजन की शादी'. रणबीर का यह रिएक्शन देख अंदाजा लगा सकते हैं अभिनेता को एक बार को अपने विवाह का शक होने लगा था. 

यूजर्स बोले 'रणबीर को गुस्सा आ गया': सोशल मीड‍िया पर लोगों ने भी रणबीर के रिएक्शन पर और भी ज्यादा मज़े लेने लगे है. एक यूजर ने बोला है कि  'RK को गुस्सा आ गया.' एक ने लिखा 'दूसरा कोई अभिनेता होता तो पक्का वो रिपोर्टर को सुना ही देता.' एक ने रणबीर के रिएक्शन को स्वेग कहा है. वैसे बता दें डायरेक्टर लव रंजन 20 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी करने वाले हैं. उन्होंने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट मूवीज का निर्देशन किया है. 

 

क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा

नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'

पूनम पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -