पापा और सलमान के स्टारडम से फायदा हुआ - अरबाज खान
पापा और सलमान के स्टारडम से फायदा हुआ - अरबाज खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, उनके भाई सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के स्टारडम से उन्हें हमेशा फायदा ही हुआ है. उनका मानना है कि, उन्हें कोई परेशानी नहीं है कि, वह सलमान खान के भाई के नाम से जाने जाते हैं.

आगे अरबाज़ ने बताया कि, ऐसा भी नही है कि पिता और भाई की परछाई के कारण मैं ज्यादा अच्छा नहीं कर पाया. क्योकि ऐसा कहूंगा तो यह एक्सक्यूज होगा. उन्होंने कहा कि, उन्हें उसके लिए ही पहचाना जाये जो वो है. बता दे कि, अरबाज सलमान खान के साथ फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'हैलो ब्रदर' में नजर आ चुके है.

अरबाज ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1996 में आई फिल्म 'दरार' से की थी. हालांकि अरबाज का करियर बतौर अभिनेता कुछ खास नहीं रहा. लेकिन वह एक सफल निर्माता जरूर हैं. साल 2010 में उन्होंने अपने प्रोडक्शन के तहत सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग' का निर्माण किया, जो कि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इसके अलावा इस फिल्म को मनोरंजक फिल्म के तहत राष्ट्रिय पुरूस्कार भी मिला था. इसके बाद अरबाज ने दबंग का सीक्वल बनाया दबंग 2, इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए.

ये भी पढ़े

बेटी सारा और DDLJ में अपने कैरेक्टर को लेकर सैफ ने दिया बड़ा बयान

ड्रग्स की आदत से लेकर पिता द्वारा बेल्ट से पीटे जाने तक, ऐसी है सैफ की लाइफ स्टोरी

शहर के स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे तैमूर को : सैफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -