ब्लैक एंड येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस
ब्लैक एंड येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस
Share:

बंगाली फिल्म जानी मानी अभिनेत्री पाओली दाम अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में रहती हैं. पाओली के फोटोज और उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. पाओली अपने फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पाओली अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर पाओली के फोटो वायरल होते रहते है. एक बार फिर पाओली ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं.

अगर बात करें पाओली के इस फोटो कि तो यह फोटो किसी इवेंट फंक्शन की है. इस फोटो में पाओली ब्लैक इनर टॉप और येलो ब्लेजर में काफी हसीन लग रही हैं. इस फोटो में पाओली ने स्मोकी ऑय मेकअप केरी किया हुआ हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 5500 से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं. फोटो में पाओली ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. खुले बाल में पाओली दिलकश पोज़ देते हुए नज़र आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर पाओली के वर्क फ्रंट की बात करें तो पाओली आखरी बार फिल्म सँझबाति में नज़र आई थी. इस फिल्म में पाओली ने देव और सौमित्रा चटर्जी के साथ स्क्रीन शेयर की हैं. पाओली फिल्मो के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने फोटोज शेयर करती रहती है. आम तौर पर पाओली अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. और उनके फैंस उनके हर लुक और हर फोटो को बहुत पसंद करते है. सोशल मीडिया पर पाओली की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैं.

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -