हनीमून के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि हेलीकॉप्टर से बचाई इस एक्ट्रेस की जान
हनीमून के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि हेलीकॉप्टर से बचाई इस एक्ट्रेस की जान
Share:

बॉलीवुड में इंटिमेट सीन्स से भरपूर फिल्म 'हेट स्टोरी'(2012) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली पाउली डैम अचानक सुर्ख़ियों में आ गयी. इनका सुर्खियों में आने का कारण उनकी कोई न्यू मूवी का कोई बोल्ड शूट नहीं है, बल्कि हनीमून मनाने स्विट्ज़रलैंड गयी यह अभिनेत्री मुसीबत में फसने के चलते ख़बरों में आ गयी. 

दरअसल, पाउली और उनके पति अर्जुन देव स्विट्जरलैंड के गॉर्नरग्रैट के एक रेस्त्रां में ठहरे थे. उस हनीमून के दौरान वहां जमकर बर्फबारी हुई जिसके कारण उस इलाके से पूरी तरह संपर्क से कट गया. रेलवे ट्रैक समेत सारे रास्ते बंद हो चुके थे, ऐसे में हेलिकॉप्टर की मदद से पाउली, उनके हसबैंड और वहां फंसे दूसरे टूरिस्ट को निकालकर सेफ जगह पहुंचाया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस पाउली ने 4 दिसंबर 2017 को गुवाहाटी के एक रेस्त्रां मालिक अर्जुन देव से शादी की. उनकी यह शादी बंगाली रीति-रिवाज से की गई, जिसमे इस कपल के घरवाले, रिश्तेदार और चुनिंदा फ्रेंड्स शामिल हुए. पिछले दो सालों से पाउली और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. पाउली के फ़िल्मी करियर की बाते करें तो उन्होंने 'हेट स्टोरी' के बाद 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस', 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' और 'यारा सिली सिली' जैसी फिल्मों में काम किया है. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ पाउली बंगाली सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

वरुण और नताशा है बचपन के दोस्त

बाप का घर छोड़ने पर मजबूर हुए वरुण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -