जस्टिन बीबर को डेट करने वाली इस मॉडल ने शेयर की हॉट फोटोज
जस्टिन बीबर को डेट करने वाली इस मॉडल ने शेयर की हॉट फोटोज
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी होस्ट पाओला पॉलिन अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें पाओला कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर को डेट करने के कारण खूब चर्चा में आईं थी. उनकी और जस्टिन के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

हाल ही में पाओला ने एक बार फिर से वे अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं. आपको बता दें पाओला हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार भी पाओला ने अपनी कई लॉन्जरी तस्वीर शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. उन्होंने ये सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो अब आग की तरह फ़ैल रही हैं.

इन तस्वीरों में पाओला हॉलीडे लॉन्जरी को प्रमोट कर रही हैं. सभी फोटोज में पाओला का कातिलाना अवतार नजर आ रहा है जो फैंस की नींदें उड़ा रहा है. इन सभी तस्वीरों में वे बेहद हॉट लग रही हैं. पाओला के 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स है जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. पाओला के सभी फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें 4 नवंबर को पाओला ने अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

प्रेग्नेंसी में होने वाली दिक्कतों से बेहद परेशान हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

1939 की ये फिल्म बनी सबसे ज्यादा प्रभावी फिल्म, हुआ बड़ा खुलासा

इस पोर्न स्टार ने फोटोशूट में की बेशर्मी की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -