पैंथर ने मचाया आतंक, 3 ग्रामीणों को किया बुरी तरह घायल
पैंथर ने मचाया आतंक, 3 ग्रामीणों को किया बुरी तरह घायल
Share:

मानपुरा : आमेर तहसील के रूंडल गांव में खडोतियों की ढाणी में सोमवार को लगभग पांच घंटे पैंथर के रूप में दहशत दौड़ती रही. इस बीच पैंथर ने दो लोगों को घायल भी कर दिया था. वहीं, एक घायल को एसएमएस के ट्रोमा सेंटर तो दूसरे को निम्स में भर्ती करा दिया गया है. इस मामले पर वन विभाग की टीम ने करीब पांच घंटे की मशक्कत के पश्चात् पैंथर को ट्रेंक्यूलाइज किया था.

यह पूरा मामला पहाड़ियों से उतर कर एक पैंथर सुबह 10 बजे रूंडल ग्राम में आ घुसा था. जिसके बाद पैंथर एक गेहूं के खेत में पानी दे रहे किसान दंपती के नजदीक पहुंच गया. तब पैंथर को इतनी पास देख उनके होश उड़ गए और वे वहां से भागने लगा. उनके हल्ला मचाते ही मिनटों में वहां ग्रामीणों का हुजूम इकट्ठा हो गया था. इस मामले पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों व उनके हल्ला मचाने से कुछ देर पैंथर सहमा रहा था. वहीं, थोड़ी देर शांत रहने के पश्चात् पैंथर ने ग्रामीणों पर हमला बोल दिया था. पैंथर ने अपने हमले से दीपक दुसाद पुत्र साधु राम तथा राजेंद्र दुसाद को घायल कर दिया था. एक और ग्रामीण पवन रैगरी भी मामूली घायल हुआ. ग्रामीणों के हल्ला मचाने पर पैंथर ने उन्हें छोड़ दिया था. गंभीर घायल में राजेंद्र दुसाद को एसएमएस अस्पताल और दीपक को निम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था.

यह पैंथर गेंहूं के खेत में छिपता रहा हैं. फसल बड़ी होने के वजह से वह बार-बार नजरों से ओझल होता रहता हैं. इससे वन विभाग की टीम को उसे ट्रेंक्युलाइज करने में परेशानी आई. वहीं करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के पश्चात् पैंथर को ट्रेंक्युलाइज किया जा सका हैं. वन विभाग की टीम उसे नाहरगढ़ अभ्यारण लेकर चली गई. 

शिमला घूमने आई ब्रिटिश महिला को मिला यह अनोखा तोहफा

जानिये केसीसी बैंक के लोन खातों का विशेष ऑडिट होगा या नहीं

बिना नेट बैंकिंग ब्रांच या एटीएम गए चेक कर सकते है अपना, बैंक बैलेंस अकाउंट स्टेमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -