ओ पनीरसेल्वम ने सीएम एमके स्टालिन से किया आग्रह- "तमिलनाडु में फोर्ड मोटर को चलाने के लिए..."

चेन्नई: हजारों श्रमिकों और संबद्ध उद्योगों के भविष्य पर चिंता व्यक्त करते हुए, अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ पनीरसेल्वम ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से अमेरिकी ऑटो प्रमुख फोर्ड मोटर के अपने संचालन को बंद करने और सुनिश्चित करने के फैसले से संबंधित मुद्दे पर तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की। मराईमलाई नगर में कंपनी की सुविधा को चालू रखा गया है। पन्नीरसेल्वम ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कार निर्माण कंपनी से उत्पन्न समस्या में हस्तक्षेप करने के लिए, फोर्ड ने चेन्नई में अपने वाहन और इंजन संयोजन इकाई को बंद करने की घोषणा की।

मंगलवार को एक बयान में, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फोर्ड प्लांट के बंद होने से बड़ी संख्या में श्रमिकों को नुकसान होगा जो प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कार निर्माता द्वारा नियोजित हैं। पत्र में उल्लिखित फोर्ड प्लांट, ओ पनीरसेल्वम के बंद होने के कारण कार निर्माता पर निर्भर कई एमएसएमई भी मुद्दों का सामना कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने एमके स्टालिन से सीधे कंपनी प्रबंधन और कर्मचारियों से बात करने और संयंत्र के निरंतर संचालन के लिए प्रयास करने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कर्मचारियों की नौकरी न जाए।

फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (FADA) ने कहा है कि Ford कंपनी के इस कदम से कंपनी के लगभग 170 डीलर्स बुरी तरह प्रभावित होंगे, जिन्होंने संयुक्त रूप से लगभग 2,000 करोड़ रुपये का निवेश किया था। फाडा ने एक बयान में कहा कि इन 170 डीलरों में करीब 40,000 लोग कार्यरत हैं।

सरकार ने फिट इंडिया क्विज में पहले 2 लाख स्कूली छात्रों के लिए मुफ्त पंजीकरण की घोषणा की

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -