सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस
सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहा है. वहीं शो में जल्द ही कार्तिक और वेदिका की शादी होने वाली है। इसी के साथ ही जल्द ही इनके प्री-वेडिंग फंक्शंस भी शुरु हो जाएंगे और अब आने वाले एपिसोड में आप वेदिका और कार्तिक की सगाई की पार्टी देखने वाले है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस सीरियल के कलाकारों ने वेदिका और कार्तिक की हल्दी सेरेमनी के ट्रैक को भी शूट कर लिया है और अब उसकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जी वह तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

हाल ही में वेदिका यानि की पंखुरी अवस्थी ने इस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस तस्वीर में तो वह कार्तिक की पहली पत्नी नायरा की कजिन गायु के साथ पोज देती दिखाई दे रही है. एक तस्वीर शेयर कर पंखुरी ने लिखा है Vibing with the fam ! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai वेदिका ने अपनी सासु मां सुवर्णा यानि कि नियति जोशी के साथ भी खूब मस्ती की। इस दौरान दोनों ने ढेर सारी सेल्फी क्लिक की जो बहुत खूबसूरत लग रही है. मोहसिन के फैंस को यह तस्वीरें बिलकुल पसंद नहीं आ रही हैं क्योंकि वह नायरा को मोहसिन के साथ देखना चाहते हैं.

वहीं सिमरन खन्ना इस सीरियल में गायु के किरदार में नजर आती है और सिमरन ने लेटेस्ट ट्रैक की शूटिंग से समय निकालकर ऐसी ही कई तस्वीरें खिंचवाई हैं जो बहुत शानदार है. वहीं मोहसीन खान को इस सीरियल में लोग शिवांगी जोशी के साथ देखना पसंद करते है लेकिन करेंट ट्रैक के मुताबिक कार्तिक जल्द ही वेदिका से शादी करने वाला है जो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

भाभी जी घर पर हैं की सक्सेस पार्टी में अंगूरी भाभी ने लगाया हॉटनेस का तड़का

सामने आई Splitsvilla 12 के कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानिए नाम

इस दिन बंद हो जाएगा टीवी शो 'निमकी मुखिया' और होगी इस नए शो की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -