कांग्रेस नेता पंखुड़ी और SP नेता अनिल यादव ने की शादी, पूर्व पत्नी ने लगाया आरोप

कांग्रेस नेता पंखुड़ी और SP नेता अनिल यादव ने की शादी, पूर्व पत्नी ने लगाया आरोप

नई दिल्ली: हाल ही में मिली खबर कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक और समाजवादी पार्टी  के नेता अनिल यादव  की शादी रविवार को हो गई. दरअसल इन दोनों नेताओं की शादी इसलिए विवादों में रही है क्योंकि अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने पिछले दिनों नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पूर्व पति पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसी विवाद के चलते ही ये शादी सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रही है.

पहली पत्नि से हो चुका है तालाक: वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि अनिल यादव की पूर्व पत्नी का कहना था की उनके साथ अनिल यादव ने 14 महीने तक दरिंदगी की. बंधक बनाकर यौन शोषण किया. बता दें कि अनिल यादव की पहली पत्नी से तालाक हो चुका है. और उनका एक पांच साल का बेटा भी है. बताया जा रहा है कि रविवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में पूर्व प्रवक्त्ता अनिल यादव ने कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पठक के साथ सादे समारोह में शादी की है. शादी में कम लोग ही मौजूद थे. इस शादी में समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ अन्य दलों के कुछ नेताओं ने भी शादी समारोह में शिरकत की.

वहीं हम आपको बता दें कि अनिल यादव दिल्ली से सटे नोएडा के गांव नवादा के रहने वाले हैं. जंहा अनिल यादव समाजवादी पार्टी के प्रवक्त्ता रह चुके हैं. जबकि  उनकी पत्नी पंखुड़ी पाठक फिलहाल कांग्रेस की नेता है और पूर्व में वे समाजवादी पार्टी की प्रवक्त्ता भी रह चुकी हैं.

पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में जल्द होगी महिला न्यायाधीश की नियुक्ति, CJP खोसा ने दिए संकेत

बदहाली से गुजर रहे पाक को 'आज़ादी मार्च' ने दिया एक और झटका, खर्च हुए 15 लाख डॉलर

TikTok ने बदल डाली इस 23 वर्षीय युवती की जिंदगी, आज किसी सेलिब्रिटी की तरह जीती है लाइफ