भूख हड़ताल पर बैठ सकती है बीजेपी नेता पंकजा मुंडे, जानिए पूरा कारण
भूख हड़ताल पर बैठ सकती है बीजेपी नेता पंकजा मुंडे, जानिए पूरा कारण
Share:

मुंबई: हाल ही में भाजपा की नेता पंकजा मुंडे ने भूख हड़ताल करने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि मैं मैं औरंगाबाद में एक दिवसीय भूख हड़ताल करूंगी. यह किसी भी पार्टी या व्यक्ति के खिलाफ नहीं होगा. यह मराठवाड़ा के मुद्दे पर नेतृत्व का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक सांकेतिक भूख हड़ताल होगी.

वहीं उन्होंने कहा मैं पार्टी नहीं छोड़ रही हूं. मैं 27 जनवरी, 2020 को औरंगाबाद में एक दिन की सांकेतिक हड़ताल करूंगी. हम बता दें कि, इससे पहले महाराष्ट्र के बीड जिले में भाजपा की नाराज नेता पंकजा मुंडे द्वारा अपने पिता दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की याद में गुरुवार को सभा बुलाई थी.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि पंकजा ने महाराष्ट्र में बदलते राजनीतिक परिदृश्य के मद्देनजर अपनी भविष्य की योजना को लेकर इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी थी. पकंजा ने अपने समर्थकों को भाजपा के दिग्गज नेता रहे अपने पिता गोपीनाथ मुंडे की याद में 12 दिसंबर को परली के गोपीनाथगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. हालांकि पूर्व मंत्री पंकजा ने स्पष्ट किया था कि वह भाजपा नहीं छोड़ रहीं. सभी की निगाहें गुरुवार को होने वाले कार्यक्रम पर टिकी हैं. उम्मीद है कि वह कोई घोषणा कर सकती हैं.

फिर से पाकिस्तान जाएंगे भारतीय श्रद्धालु, 13 नवंबर को रवाना होगा पहला जत्था

बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर ममता बनर्जी ने मारा यू-टर्न, भाजपा ने याद दिलाया 2005 का भाषण

बांग्‍लादेश के विदेश मंत्री एके मोमेन ने रद्द किया अपना भारत दौरा, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -