आलीशान घर में भी अपनी खटिया को नहीं भूले पंकज त्रिपाठी, कही ये बात
आलीशान घर में भी अपनी खटिया को नहीं भूले पंकज त्रिपाठी, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड में एक छोटे से किरदार से शुरुआत करने वाले पंकज त्रिपाठी आज अपनी अलग पेहचान बना चुके हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है और आज हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी हाल ही में एक नया घर खरीदा है. बता दें कि एक्टर अपने इस नये घर की गृह-प्रवेश अपनी पत्नी संग करते दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर उनके इस घर की कई तस्वीरें सामने आई है जो वायरल हो रही हैं. उन्हें आप भी देख सकते हैं जो वायरल हुई हैं. 

जानकारी के अनुसार एक्टर ने मुंबई के मड आईलैंड में सी फेसिंग घर खरीदा है. सामने आए तस्वीरों में पंकज त्रिपाठी के घर में एक खटिया भी नजर आ रही है. तस्वीर में पंकज और उनकी पत्नी मृदुला पूजा करते दिख रहे हैं और खटिया उनके पीछे रखी हुई है. बता दें कि पंकज त्रिपाठी को खटिया से बेहद लगाव है. यानि वो कितने ऊंचाई पर पहुँच जाये वो ज़मीन से ही जुड़े रहेंगे. ये खटिया उसी का सबूत है. ऐसे ही फिल्म न्यूटन की शूटिंग के दौरान पंकज त्रिपाठी ने खटिया के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस पर उन्होंने बताया था कि शूटिंग से वक्त मिलते ही वो उसी खटिया पर सोना पसंद करते थे. 

एक्टर के मुताबिक उनके गांव बिहार में आज भी खटिया रखी हुई है जिसपर लोग सोते हैं या बैठते हैं. काफी स्ट्रगल करने के बाद पंकज त्रिपाठी को काम मिलना शुरू हुआ है और आज वो नई ऊंचाई पर हैं. यही नहीं उन्हें फिल्म न्यूटन के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार से भी नवाजा गया है. पंकज त्रिपाठी पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने भले ही घर खरीद लिया हो लेकिन उन्हें आज भी अपने टीन की छत्त याद है. उन्होंने बताया कि घर खरीदने पर मेरी पत्नी काफी इमोशनल हो गई थी. 

अपनी 12वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या ने बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ किया पति को विश

Video : रणवीर सिंह और 83 की टीम को कपिल देव दे रहे हैं खास ट्रेनिंग

तैमूर के कारण मीडिया पर भड़के सैफ, कह दी ये बात...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -