83 : पंकज त्रिपाठी की पसलियों में आईं गंभी चोट, लेकिन फिर भी...
83 : पंकज त्रिपाठी की पसलियों में आईं गंभी चोट, लेकिन फिर भी...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग के लिए मशहूर एक्टर्स का काफिला इंग्लैंड पहुंचा है. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर इंग्लैंड में एक कार्यक्रम में भी पहुंचे थे. वहीं आपको बता दें कि मिर्जापुर से सुर्खियों में आए एक्टर पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और वे इस फिल्म में टीम मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका में आपको नजर आने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि फिलहाल पंकज इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वे फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने में लगे हुए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लंदन रवाना होने से पहले फिल्म की कास्ट के लिए स्पेशल ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था और इस ट्रेनिंग सेशन के दौरान बाइक चलाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था, जहां उन्हें पसलियों में चोट आई थी. 

बताया गया है कि चोट लगने के दौरान पंकज ने उस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन शूटिंग शुरु होने से कुछ ही दिन पहले उन्हें पसलियों में तेज दर्द की शिकायत होने लगी. हालांकि इसके बावजूद वे लंदन पहुंचे हैं और अपने शेड्यूल के हिसाब से ही शूटिंग में भी वे लगे हुए हैं. 

वेकेशन पर न्यूयॉर्क पहुंचे आलिया-रणबीर, ऋषि-नीतू संग भी बिताएंगे समय

कंगना ने छोड़ी 'इमली', दीपिका के पास पहुंचे फिल्ममेकर

शाहरुख़ की बेटी ने किया जोरदार पोल डांस, आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

VIDEO : सलमान ने किया खतरनाक स्टंट, फैंस की अटकी सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -