हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे 'मिर्ज़ापुर' के कालीन भैया, थॉर के साथ आएंगे नजर
हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे 'मिर्ज़ापुर' के कालीन भैया, थॉर के साथ आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी अब जल्द ही हॉलीवुड में नजर आने वाले हैं. जी हाँ.. इन दिनों पंकज वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसमें वह कालीन भैया का किरदार निभा रहे हैं और वेब सीरीज में आने के बाद से ही पंकज को इसी नाम से सभी लोग पहचानने लगे हैं. सूत्रों की माने तो पंकज जल्द ही हॉलीवुड के सुपरहीरो और थॉर का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.

जी हाँ... उनकी यह हॉलीवुड फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई है और इसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है. हाल ही में क्रिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म 'ढाका' के शूटिंग सेट की कुछ तस्वीर भी शेयर किए हैं. ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने के बाद की है. आपको बता दें, 'मिर्जापुर' के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने दस सालों से भी ज़्यादा वक़्त तक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स और तरीक़ों को आज़माया है.

आज के समय में पंकज बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने अब तक न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब सीरीज 'मिर्ज़ापुर' जैसी और भी कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐसे में अब तो पंकज के फैंस को उनकी हॉलीवुड फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर अभिनेता का 82 की उम्र में निधन

हसीना ने बिकिनी में प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -