पंकज त्रिपाठी को मिला खास अवॉर्ड, अभिनेता ने कही यह बात
पंकज त्रिपाठी को मिला खास अवॉर्ड, अभिनेता ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उनके दमदार अंदाज को लोग पसंद करते हैं और अब तक अपने काम से पंकज त्रिपाठी ने सभी का दिल जीता है। अब हाल ही में पंकज त्रिपाठी को एक खास अवॉर्ड मिला है। आप जानते ही होंगे कि इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने हमेशा सिनेमा के माध्यम से विविधता का जश्न मनाया है, और अब इस साल, उन्होंने पंकज त्रिपाठी को डाइवर्सिटी इन सिनेमा पुरस्कार से सम्मानित किया है। जी हाँ, वहीँ पंकज को मिला यह पुरस्कार उन कलाकारों के लिए है जिन्होंने अपनी विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से उद्योग में एक पक्की छाप छोड़ी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस पुरस्कार के पिछले प्राप्तकर्ताओं में से फ्रीडा पिंटो, फवाद खान, ओनिर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

आपने देखा ही होगा कि पंकज पात्रों और प्रदर्शनों को वास्तविक और विनम्र रखने के मामले में सबसे आगे हैं और उनके यही गुण है जो उन्हें सबसे अलग एक्टर बनाते हैं। सबसे खास बात यह है कि फैंस को उनकी यही बात काफी पसंद आती है। फिल्मों के अलावा उन्होंने वेब सीरीज में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। जी दरअसल उन्हें लूडो के लिए फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) और मिर्जापुर एस 2 के लिए वेब श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) के लिए भी नामांकित किया गया है। केवल यही नहीं बल्कि उनकी शॉर्ट फिल्म लाली ने भी इस साल फेस्टिवल में जगह बनाई है।

अब पुरस्कार के बारे में पंकज का कहना है, 'मेरा इरादा अपनी क्षमताओं के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का है, और मैं बहुत आभारी हूं कि मेरे प्रदर्शन को दर्शकों द्वारा सराहा गया। मैं इस पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए वास्तव में सम्मानित और समान रूप से विनम्र हूं और यह मुझे बहुत खुश करता है कि इस तरह के प्रतिष्ठित फिल्म समारोह ने मेरे काम को मान्यता दी है।'

वहीँ दूसरी तरफ फेस्टिवल के निदेशक मीतू भौमिक लांगे का कहना है,। “आईएफएफएम में हम शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी को अपने सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक पेश करने के लिए उत्साहित हैं। अपने अभिनय कौशल और बेजोड़ प्रतिभा के साथ, वह हर चरित्र को आकर्षक बनाते हैं। IFFM हमेशा सिनेमा के माध्यम से विविधता के लिए खड़ा रहा है और पंकज त्रिपाठी उसी के अवतार हैं। वह इतनी कुशलता के साथ विविध भूमिकाएँ निभाते हैं जिससे वह इस पुरस्कार के लिए परिपूर्ण हो जाते हैं।”

लाखों पेंशनभोगियों को मिलेगा अधिक पैसा, सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है बड़ा फैसला

1250 करोड़ लेकर अफ़ग़ानिस्तान से भागे अशरफ गनी, इस स्टार क्रिकेटर ने भी छोड़ा देश

तालिबान द्वारा अफगान राजधानी पर नियंत्रण करने के बाद से काबुल में बना शांतिपूर्ण माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -