बालकनी में खड़े होकर सूरज देखते हुए बोला यह एक्टर- 'हम लड़ेंगे और जीतेंगे'
बालकनी में खड़े होकर सूरज देखते हुए बोला यह एक्टर- 'हम लड़ेंगे और जीतेंगे'
Share:

इस समय देश में कोविड-19 के कारण 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी को सूर्यास्त देखने का समय मिल रहा है. जी हाँ, इस बात का खुलासा उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है जो आप देख सकते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने लोगों से अपने अंदर क्रिएटिव शौक जगाने और इस समय का आनंद लेने का आग्रह तक कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) on

जी दरअसल पंकज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने अपार्टमेंट के बालकनी से सूर्यास्त को कैद किया है. आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो को शेयर करने के बाद पंकज ने कुछ भी नहीं लिखा है लेकिन उनके बोलने से यह समझ आ रहा है कि उनकी दिल की इच्छा पूरी हो गई है. आप सुन सकते हैं वीडियो में वह कह रहे हैं, "ये आज का सूरज है, जाने वाला है. घर पे खड़ा हूं बालकनी पे. आप सब भी घर पे रहें, सुरक्षित रहें. घर पे रहते हुए आप इस महामारी से लड़ रहे हैं. बहुत सारी क्रिएटिव चीजें हैं जो करें, आनंद लें. हम लड़ेंगे और जीतेंगे."

वैसे इसके पहले भी पंकज ने एक वीडियो मैसेज साझा किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया था. पंकज इन दिनों अपने घर में हैं और अपने परिवार के साथ अनोखा समय बिता रहे हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं और पंकज को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने शाहरुख़ को कहा धन्यवाद, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -