परिवार के साथ स्कॉटलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे पंकज त्रिपाठी, लौटकर करेंगे शूटिंग
परिवार के साथ स्कॉटलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे पंकज त्रिपाठी, लौटकर करेंगे शूटिंग
Share:

बॉलीवुड और खासतौर से डिजिटल प्लेटफॉर्म के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी जिनके लिए पिछले कुछ महीने काफी व्यस्त रहे हैं.बता दें, उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं जिसके चलते पंकज बिना ब्रेक के पिछले कुछ महीनों से नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहे थे. पर वह अब अपने परिवार के साथ स्कॉटलैंड छुट्टिया मनाने जा रहे हैं. पिछले कुछ समय से उन्हें काफी सारे प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल चुके हैं और उन पर वो लगातार काम करते जा रहे हैं. इसी के बाद उन्होंने काम से ब्रेक लेकर छुट्टी मानाने की सोची है. 

फ़िलहाल वो अपने परिवार के साथ स्कॉटलैंड में हैं जहां पर छुट्टियां बिता रहे हैं. इसके अलावा पंकज ने अगले महीने लंदन में रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म '83' की शूटिंग शुरू करने से पहले पारिवारिक छुट्टी पर जाने का फैसला किया है. वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ इस छुट्टी पर जाने का प्लान कैसे बना, इस बात का खुलासा करते हुए पंकज ने कहा कि लगभग दो साल हो गए हैं उन्होंने काम से लंबे समय तक ब्रेक नहीं लिया हैं. जिसके बाद उन्होंने ये लम्बा ब्रेक लिया है. 

उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी मृदुला 'आउटलैंडर्स' नाम का एक शो देखती थीं और इस तरह से वह इस देश से रूबरू हुईं और तब से ही मृदुला स्कॉटलैंड जाना चाहती थी. वो कहते हैं यह उनके परिवार के लिए बहुत जरूरी छुट्टी है, यहां तक ​​कि उनकी बेटी भी स्कॉटलैंड देखना चाहती थी, क्योंकि वह 'शेरो होम्स' की बहुत बड़ी फैन हैं. पकंज ने बताया कि वह काम के लिए कई यूरोपीय देशों में गए हैं लेकिन यह पहली बार है जब वे एक परिवार के साथ जा रहे हैं. 

वहीं पंकज फिल्म '83' में टीम इंडिया के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभाएंगे जिन्होंने वर्ष 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम की जीत में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. पंकज का बहुचर्चित वेब शो  'सैक्रेड गेम्स 2 ' भी इस साल के अंत तक रिलीज़ हो सकता हैं. 

कैटरीना ने सलमान को शादी के लिए किया प्रपोस, वीडियो हो गया वायरल

एक ट्विस्ट के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई Zero, दर्शकों को आरही पसंद

'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -