Photos : पंकज त्रिपाठी ने खरीदा समंदर किनारे घर, फैंस दे रहे शुभकामना
Photos : पंकज त्रिपाठी ने खरीदा समंदर किनारे घर, फैंस दे रहे शुभकामना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में बने हुए हैं. इन्होने अपनी अदाकारी से लोगों के अन्दर फिल्म देखने के नजरिये को ही बदल के रख दिया. आज उनकी एक्टिंग के ही कारण उनके लाखों फैंस हैं और हर कोई उन्हें पसंद करता है. ये कह सकते हैं कि इन दिनों वो अपनी सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. पिछले साल रिलीज़ हुई इनकी वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ के कालीन भईया ने तो पूर्वी उत्तरप्रदेश की यादें लोगों के दिलों में जिंदा कर दी थी, अब इनकी इस वेब सीरीज के अगले पार्ट का इंतज़ार दर्शकों के दिलों में बेसब्री से है. 

इसके अलावा आपको बता दें कि अभी हाल ही में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मुंबई में नया सी फेसिंग घर खरीदा है, सोशल मीडिया पर इनके चाहने वालों ने शुभकामनाएं देने के लिए संदेशों की बारिश सी कर दी है. उन्होंने एक बेहद ही खूबसूरत घर लिया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें, फिल्म मेकर अविनाश दास ने फेसबुक पर पंकज त्रिपाठी के गृह प्रवेश की तस्वीरें भी साझा की हैं, साथ ही साथ अभिनेता को शुभकामनाएं भी दी हैं. 

उनके इस घर के लिए उनके चाहने वाले शुभकामना दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि तस्वीरों में पंकज त्रिपाठी के साथ उनकी पत्नी मृदुला भी नज़र आ रहीं हैं, सभी दर्शकों के साथ हमारी तरफ से भी अभिनेता को उनकी इस नयी ख़ुशी के लिए शुभकामनाएं, अब एक नज़र इन तस्वीरों पर आपकी भी पड़नी तो बनती है.

'बाहुबली' ने शेयर की इंस्टाग्राम पर पहली फोटो, मिले इतने व्यूज

वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -