लॉकडाउन के बीच अभिनेता से लेखक बने पंकज त्रिपाठी
लॉकडाउन के बीच अभिनेता से लेखक बने पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी अब लेखक बन चुके हैं. उन्होंने अपने अभिनय से अब तक अपनी प्रतिभा को दिखाया हैं और अब क्वॉरेंटाइन के इन दिनों में वह अपने अंदर छिपे लेखक को बाहर लाने का प्रयास कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोनावायरस का कहर हर तफर छाया है और इसी की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में सरकार की ओर से किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से अभिनेता पिछले एक सप्ताह अपने घर में ही बंद है.

हाल ही में पंकज ने इस बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट से कहा कि, 'कलाकार अक्सर लेखन से जुड़े होते हैं, यहां तक कि अपनी परियोजनाओं में भी, जिसमें उन्हें सिर्फ अभिनय करना होता है. एक कलाकार के तौर पर, लेखक जो कहना चाह रहा है उस बात को हम अपनी बॉडी लैंग्वेज, अपनी कुशलता से पर्दे पर पेश कर दर्शकों से संवाद स्थापित करते हैं.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'लेखन मेरे लिए एक रचनात्मक गतिविधि है और मैं ऐसा पटकथा लिखने के मकसद से बिल्कुल भी नहीं कर रहा हूं. अपनी इस कला को निखारने के लिए ही मैंने अपने विचारों को लिखना शुरू कर दिया है. मेरे मुताबिक लेखन और अभिनय एक-दूसरे से परस्पर जुड़े हुए हैं. मैं अपनी खुद की रचनात्मक तलाश को पूरा करने के लिए ही लिख रहा हूं. देखता हूं आखिरकार क्या निकलकर आता है और अगर मुझे इससे संतुष्टि मिलती है, तो देखूंगा कि आगे इसके साथ मैं और क्या कर सकता हूं.'

अब बात करें पंकज के अभिनय के बारे में तो आने वाले समय में पंकज 'लूडो' और 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -