कांग्रेस के करीबी पंकज का सोनिया और राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पार्टी को ले डूबा पुत्रमोह
कांग्रेस के करीबी पंकज का सोनिया और राहुल गाँधी पर हमला, कहा- पार्टी को ले डूबा पुत्रमोह
Share:

हाल ही में कांग्रेस से जुडी बातें और हमेशा चर्चा में है वही कांग्रेस के करीबी रहे पंकज शंकर ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को अपना निशाना बनाया है. जानकारी के मुताबिक शंकर ने कहा कि राहुल गांधी 2004 में सक्रिय राजनीति में थे, अब 2019 का है. जंहा युवा कांग्रेस और एनएसयूआई में प्रयोग किया गया है. जंहा अमेठी चुनाव का रिजल्ट भी उनके पक्ष में नहीं रहा. अब जानना है कि अगला प्रयोग क्या होगा? अब केवल पार्टी ही रह गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि सोनिया गांधी पर हमला करते हुए शंकर ने कहा, पुत्रमोह नहीं तो क्या है ये. जंहा उन्होंने कहा, राहुल को राजनीति में आए 15 साल हो चुके हैं, वही उनकी पार्टी में इंटर्नशिप पीरियड कब समाप्त होगा। हम किसके नेतृत्व में तीन अंकों से गिरकर दो अंकों (सीट की गिनती में) पर आ चुके है. वही आज कौन नहीं जानता है.

सूत्रों के अनुसार प्रियंका वाड्रा की तारीफ करते हुए पंकज शंकर ने बयान दिया कई कि केवल मैं ही नहीं, बल्कि देशभर में किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता से पूछें या विपक्ष में किसी से भी जानकारी ली जा सकती है. वही आप भी इस बात से सहमत होंगे कि अगर प्रियंका गांधी ने पार्टी का नेतृत्व किया होता तो कांग्रेस पार्टी की स्थिति इतनी बेकार नहीं है. जंहा पंकज शंकर कई सालो तक पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मीडिया के मुद्दे सामने आ रहे है. यदि बात की जाए कि उन्हें 2004 में दूरदर्शन में सलाहकार चुनाव किया गया है. पंकज सूचना व प्रसारण मंत्रालय में भी सलाहकार चुने जा चुके है.

दिल्ली पहुंची महाराष्ट्र की सियासी जंग, आज शाह से फडणवीस तो सोनिया से मिलेंगे पवार

आज से दिल्ली में लागू हुआ ऑड इवेन, अगर तोड़ा नियम तो देना होगा भारी जुर्माना

दिल्ली छोड़कर जाना चाहते हैं नीति आयोग के सीईओ, इस शहर में होना चाहते हैं शिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -