अपने परिवार के साथ फिल्म बनाना चाहते है पंकज कपूर
अपने परिवार के साथ फिल्म बनाना चाहते है पंकज कपूर
Share:

'शानदार' फिल्म का प्रमोशन पंकज कपूर भी कर रहे है वैसे तो वे मिडिया से दूर रहते है पर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आगे आये है. पंकज कपूर इस फिल्म में अपने बेटे शाहिद और बेटी सना कपूर के साथ दिखाई देने वाले है. पंकज कपूर ने अपने बेटे के साथ फिल्म बनाई थी पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी. 'मौसम' फिल्म में दर्शको ने शाहिद को इतना पसंद नही किया था. 

शाहिद की फिल्म 'हैदर' और 'राजकुमार' बहुत अच्छी थी इसलिए पंकज कपूर को लगता है कि अब उनके बेटे उनकी फिल्म में काम नहीं करेंगे. पंकज ने कहा कि उन्हें फिल्म को लेकर उनके बेटे से बात करने में डर लगता है अगर शाहिद ने उन्हें मना कर दिया तो वे उनकी फिल्म में काम नहीं करेंगे. 

शाहिद को फिल्मो में अच्छे रोल मिलते है इसलिए पंकज उन्हें अपनी फिल्मो के छोटे रोल के लिए नहीं बोलते है. पंकज ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को लेकर फिल्म बनाने का सोचा है. पंकज कपूर एक बहुत अच्छे एक्टर है. हिंदी फिल्मो में वे बहुत समय बाद दिखाई देने वाले है. पंकज ने कहा है कि वे अपने बच्चो को कोई सलाह नही देते है 

यह सलाह देने का दौर नहीं है अब तो बच्चे भी बड़ो की सलाह नहीं मानते है सब अपनी मर्जी से काम करते है. पंकज ने अपने बच्चो की तारीफ में कहा है कि मैं बहुत खुशनसीब हूँ जो मुझे इतने अच्छे बच्चे मिले है मेरे बच्चे मेरी हर बात सुनते है और यही बात मेरे लिए बहुत अच्छी है. पंकज अपने बच्चो के साथ अपनी बाते शेयर करते है और उनके बच्चे भी अपने पापा के साथ सभी बाते शेयर करते है फिर वो बात कितनी ही निजी क्यों ना हो. 

पंकज ने अपने बारे में बताया है कि उन्हें पार्टियो में जाना ज्यादा पसंद नहीं है वे सिर्फ अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही सहज महसूस करते है दूसरे लोगो से ज्यादा मिलना उन्हें पसंद नहीं है. 'शानदार' फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -