पंकज गुप्ता अपहरण कांड - सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

May 05 2015 12:01 PM
पंकज गुप्ता अपहरण कांड - सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

गया : बिहार में हाल ही में सामने आए चिकित्सक डाॅ. पंकज गुप्ता और उनकी पत्नी के अपहरण कांड की माॅनिटरिंग की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने मामले की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने आईएमए और केंद्रीय बिहार चैंबर आॅफ कॅामर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के पदाधिकारियों के साथ ही पीडि़त नीरज कुमार गुप्ता को उनके चिकित्सक भाई और भाभी की जल्द रिहाई का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री अपने तय कार्यक्रम के तहत बोधगया पहुंचे और उन्होंने मगध विश्वविद्यालय के हैलिपैड पर अपहृत चिकित्सक के भाई, आईएमए और चैंबर आॅफ काॅमर्स के पदाधिकारियों से चर्चा की।

यहीं उन्होंने चैंबर आॅफ काॅमर्स के अध्यक्ष हरिप्रसाद केजरीवाल और पूर्व अध्यक्ष अनूप केडिया से भेंट की। मुख्यमंत्री श्री नीतीश ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। चैंबर आॅफ काॅमर्स के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ज्ञापन भी सौंपा।

मामले में अपहृत चिकित्सक के परिजन नीरज गुप्ता, सुरेंद्र भदानी, मनीष भदानी और गोपाल गुप्ता के साथ आईएमए के अध्यक्ष डाॅ. एलएम सिंह, डाॅ. यूएन भदानी, डाॅ. एएन राय, डाॅ. केके लोहानी, चैंबर आॅफ काॅमर्स के महासचिव गोवर्द्धन प्रसाद, पूर्व अध्यक्ष डाॅ. कौशलेंद्र प्रसाद और पूर्व महासचिव राजेश प्रसाद आदि की मौजूदगी में मुख्यमंत्री नीतीश को ज्ञापन सौंपा गया।