poster: हंसते—हंसते दम निकाल देगी 'मर गए ओए लोको'
poster: हंसते—हंसते दम निकाल देगी 'मर गए ओए लोको'
Share:

पंजाबी फिल्म 'मर गए ओए लोको' में कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। पंजाबी सिनेमा के जाने—माने एक्टर गिप्पी ग्रेवाल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल के साथ सपना पब्बी और बिन्नू ढिल्लन नजर आए थे। अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें  फिल्म के सभी कालाकार नजर आ रहे हैं। 

मर गए ओए लोको का दूसरा पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। तरन आदर्श ने लिखा, मर गए  ओए लोको का नया पोस्टर। पोस्टर में फिल्म के सभी किरदार हंसी के अंदाज में ​दिख रहे हैं और पोस्टर को देखते ही हंसी आ रही है। इस नए पोस्टर में सभी किरदार अपने—अपने अंदाज में खड़े हुए हैं और इसे देखकर ही लग रहा है कि यह फिल्म हंसाते—हंसाते दम निकाल देगी। वैसे भी गिप्पी ग्रेवाल जितने अच्छे सिंगर और एक्टर हैं, उतनी ही अच्छी कॉमेडी भी करते हैं। उनकी कई फिल्में बॉक्स आॅफिस पर बेहतर चली हैं, तो उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म भी पंजाबी दर्शकों को खूब पसंद आएगी। तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,  गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लन, सपना पब्बी, जसविंदर भल्ला और गुरप्रीत घुग्गी की नई फिल्म मर गए ओए लोको का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। 


बता दें कि यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के निर्माता और लेखक गिप्पी ग्रेवाल हैं, जबकि फिल्म  को समरजीत सिंह ने निर्देशित ​किया है। 

ये भी पढ़ें-  poster: हंसी से लोटपोट कर देगी 'मर गए ओ लोको'

'चंद्रमुखी चौटाला' का बड़ा धमाका... 'वधाइयां जी वधाइयां'

...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -