तनाव के चलते पत्नी को बोल पति ने की ख़ुदकुशी

हरियाणा: यहाँ के पानीपत में एक दूकानदार ने तनाव के चलते एक ऐसा कदम उठा लिया जिसके चलते उसे अपनी जिंदगी से ही हाथ धोना पड़ा. तनाव के चलते यहाँ का एक दुकानदार अपनी पत्नी को बोला कि काम की टेंशन है और मरने जा रहा हूं. इसके बाद घर से निकलकर उसने असंध रोड पर अपनी गाड़ी कड़ी की  और पश्चिमी यमुना लक नहर में कूद गया. घटना के बाद पुलिस व गोताखोर दुकानदार की लाश की तलाश कर रहे हैं.

पानीपत में पिंकी नाम की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके पति प्रेम कुमार मक्कड़ और देवर मनोज की इंसार बाजार में रेडिमेड गारमेंट की दुकान है. पिंकी ने बताया की वह मंगलवार दोपहर 12 बजे वह मकान पर थी. तभी उसका पति प्रेम कुमार घर आया और उससे बोला कि टेंशन में हूं. मरने जा रहा हूं. तू साथ चलती है तो चल. महिला भी पति के साथ स्कूटी पर बैठी और नहर पर पहुंच गई.

नहर पर पहुंचने के बाद उसने पति से कहा कि बेटी से एक बार सेलफोन पर बात करा दे बात शुरू करते ही फोन की बैटरी खत्म हो गई. जिसके बाद उसका पति फोन को चार्जिंग करने लेकर गया और बहुत देर तक वापिस नहीं लोटा बाद में महिला ने अपने जेठ जितेंद्र मक्कड़ को इस बारे में बताया और तलाश शुरू की. तलाशी के दौरान वे नहर पर गए जहां उसे उसके पति की स्कूटी मिली उसे यकीन है उसके पति ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी.

तमिलनाडु: तूतीकोरिन में सामने आया पुलिस का काला चेहरा

फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप: खेल जगत की ऐतिहासिक परंपरा का साक्षी

15 साल बाद गिरफ्तार हुआ हत्यारा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -