सामने आया 'पानीपत' का पहला पोस्टर..

सामने आया 'पानीपत' का पहला पोस्टर..

फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चूका है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आशुतोष हमेशा ही कोई ना कोई ऐतिहासिक फिल्म लेकर आते हैं जो दर्शकों को अपनी ओर खींचती हैं. ऐसे ही पिछली बार वो ऋतिक रोशन के साथ 'मोहनजोदारो' लेकर आये थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वो खास कमाल नहीं दिखा पायी. 

हाल ही में पानीपत का पोस्टर सामने आया है जो बेहद ही शानदार लग रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन नज़र आने वाले हैं. इस पोस्टर के साथ निर्माता ने इसकी तारीख भी बता दी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसका पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को शूटिंग फ़िलहाल शुरू नहीं हुई है, बताया जा रहा है इस साल के मध्य में शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और फिल्म को अगले साल रिलीज़ कर दिया जायेगा.

संजय दत्त और अर्जुन कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे. फिल्म में अर्जुन की भूमिका एक मराठा योद्धा के रूप में होगी वहीं संजय दत्त की भूमिका के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है. अर्जुन कपूर और संजय दत्त पहली बार ऐतिहासिक फिल्म में और योद्धा के रूप में नज़र आएंगे और ये देखना बहुत ही दिलचस्प रहेगा कि दोनों इस रूप में क्या कमाल कर पाते हैं और कैसे इस फिल्म में अपनी भूमिका निभाते हैं. फ़िलहाल देखिये ये पोस्टर.

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म की शूटिंग 31 मार्च से होगी शुरू

अंतरिक्ष यात्री बनेंगे किंग खान, सितम्बर में शुरू करेंगे शूटिंग

?