पानीपत के डायरेक्टर को मिली पुलिसकर्मी की सुरक्षा, दिया यह बयान

लगान, जोधा-अखबर, मोहन जोदड़ो जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें अलग-अलग संगठनों ने धमकी दी है। इन संगठनों ने डायरेक्टर पर ऐतिहासिक पात्र और घटनाओं को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही फिल्म के कुछ सीन पर भी आपत्ती जताई है। इस बीच आशुतोष ने फिल्म को लेकर सफाई दी है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार आशुतोष गोवारिकर ने कहा, 'जब भी हम इतिहास पर आधारित फिल्म को बनाते हैं, तो यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि फिल्म में कौन सा हिस्सा दिखाया गया और किसे बाहर रखा गया है। जब आपके पास इतिहास की एक पुस्तक होती है, तो आपके पास डालने के लिए बहुत सारी जानकारी होती है। इसीलिए इसे एक खाता कहा जाता है। परन्तु जब आप इतिहास को स्क्रीन पर लाते हैं, तो आपको काट-छांट कर एक रास्ता तैयार करना होता है, जहां से आप कहानी शुरू करेंगे और समाप्त करेंगे।' उन्होंने कहा कि पानीपत बनाने में मल्लार राव होल्कर, जानको जी शिंदे, महाराज जी शिंदे, बलवंत राव महेंद्रे अलकाजी मनकेश्वर, पुरंदरे जैसे कई अन्य लोगों के योगदान हैं, इसलिए हमने संदेह को दूर कर दिया है और अब यह सब ठीक है।

आशुतोष कहते हैं, 'जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा होता हूं तो मैं हमेशा खुद से एक वादा करता हूं कि अगली एक छोटी फिल्म होगी। इसमें दो किरदार होंगे, स्विट्जरलैंड में एक घर और यह एक रात की कहानी होगी। इस तरह, कई पोशाक नहीं होंगे। परन्तु यह वादा हर बार टूट जाता है।'इंडिया टीवी के अनुसार, धमकियों के कारण डायरेक्टर आशुतोष को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा का इंतजाम किया है। इस समय निर्देशक के घर पर 200 पुलिसवाले तैनात किए गए है।

रितेश-जेनेलिया के बेटे के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के सितारे

घुंघरू गाने पर प्रियंका चोपड़ा और वाणी कपूर ने जमकर लगाए ठुमके, गर्ल गैंग की मस्ती ने फैंस को किया हैरान

कियारा आडवाणी के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, कातिलाना अदाओं से फैंस पर ढहाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -